अमिताभ बच्चन के पैर में फ्रैक्चर, पीठ में दर्द, फिर भी शूटिंग जारी

नई दिल्‍ली। महानायक अमिताभ बच्चन कुली की शूटिंग के दौरान घायल हुए थे। एक बार फिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। उनके पैर में फ्रैक्‍चर हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान लगी चोट के कारण अमिताभ बच्चन की पीठ में भी दर्द होने लगा, लेकिन फिल्म के बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इसमें कोई भी बदलाव करने के लिए मना कर दिया। वह अपनी पीठ दर्द और पैर की चोट के साथ ही शूटिंग कर रहे हैं। 

कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन 'केबीसी' के साथ दौबारा जुड़ने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहे थे। अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' के साथ अपने 17 साल पुराने रिश्ते को याद किया था। अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में लिखा था, 'केबीसी' की शुरुआत के 17 साल और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से एक बार याद किया। बहुत सुहानी यात्रा थी और क्या अनुभव था!' अमिताभ कुछ दिन पहले इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए माल्‍टा में थे।

अमिताभ 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के अलावा '102 नॉट आउट' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग बने हुए हैं जिसका 75 साल का बेटा होता हैं। फिल्म में बाप-बेटे के किरदार में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर दिखने वाले हैं। '102 नॉट आउट' यह फिल्म गुजराती नाटक पर आधारित है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !