अमित शाह से मिलने को आतुर हैं नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह

भोपाल। मप्र में राजनीति के चाणक्य अर्जुन सिंह के बेटे एवं मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह इन दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने को आतुर हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 18 अगस्त को भोपाल दौरे पर आ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने इसी अवसर पर मुलाकात का समय मांगा है। बता दें कि इन दिनों मप्र में 'कांग्रेस के चैहरे' को लेकर कवायद चल रही है। रहस्य बरकरार है कि गांधी परिवार किसे नामित करता है और अजय सिंह जैसे नेता किसे सपोर्ट करते हैं। 

आधिकारिक तौर पर बताया गया है कि नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने अमित शाह को पत्र लिख उनसे मिलने का समय मांगा है। नेता प्रतिपक्ष के मुताबिक, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी प्रदेश दौरे पर मिलने का समय मांगा गया था, लेकिन उन्हें समय नहीं दिया गया। अजय सिंह को उम्मीद है कि इस बार कि बीजेपी अध्यक्ष विपक्ष को अपनी बात रखने के लिए उन्हें मुलाकात का समय देंगे। बताया गया है कि नेता प्रतिपक्ष व्यापमं समेत तमाम घोटालों का चिट्ठा खोलना चाहते हैं। 

मप्र में कांग्रेस की स्थिति इस समय स्पष्ट नहीं है। देश में दिग्गज नेताओं को भाजपा में शामिल करने का अभियान भी चल रहा है। मप्र कांग्रेस में इन दिनों सिर्फ 2 नाम सामने आ रहे हैं, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया पंरतु नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव समेत कुछ नेता ऐसे भी हैं जो खुद को इन दोनों नेताओं से बेहतर दावेदार मानते हैं। उनकी दलीलें हैं कि कमलनाथ और सिंधिया जैसे नेता केंद्र की राजनीति के लिए उचित हैं। उन्हे मप्र की राजनीति में घसीटने से कांग्रेस का नुक्सान होगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !