अक्षय की टॉयलेट के बाद सनी देओल की 'पोस्‍टर बॉयज'

Thursday, August 24, 2017

नई दिल्‍ली। भारतीय सिनेमा अब बदलने लगा है। पहले फिल्में रोमांस और थ्रिलर पर फोकस्ड हुआ करतीं थीं परंतु अब सामाजिक मुद्दों पर बनने लगीं हैं। लगान और थ्री इडीयट्स की श्रृंखला में इन दिनों अक्षय कुमार की टॉयलेट अच्छा बिजनेस कर रही है। अब ​सनी देओल भी ऐसी ही फिल्म लेकर आए हैं। 'पोस्‍टर बॉयज' फिल्म पुरुष नसबंदी पर फोकस करती है। ढाई किलो का हाथ वाले पाजी का कहना है कि इस फिल्म में लोगों को बड़ा मजा आएगा। क्योंकि इसमें भरपूर मनोरंजन है। 

सनी देओल जहां इन दिनों अपनी फिल्‍म 'पोस्‍टर बॉयज' के प्रमोशन में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपने बेटे करण देओल को लॉन्‍च करने की जिम्‍मेदारी भी उन्‍होंने खुद ही उठा रखी है। सनी देओल की आने फिल्म 'पोस्टर बॉयज' पुरूष नसंबदी के इर्द-गिर्द घूमती है और ऐसे में उनका कहना है कि सिनेमा के जरिए मजेदार तरीके से जरूरी मुद्दों को उठाए जाना या उनके बारे में बात करना जरूरी है। 

'पोस्टर बॉयज' तीन कुलियों की वास्तविक घटना से प्रेरित है जिन्हें अपनी तस्वीरें पुरूष नसबंदी का विज्ञापन करने वाले एक पोस्टर पर छपी मिली थी। ऐसे में अपनी फिल्‍म पर बात करते हुए सनी देओल ने न्‍यूज एजेंसी भाषा को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा, 'समाज में ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें अनुचित माना जाता है लेकिन यह सालों से हो रही है. दस साल पहले कोई भी इसे एक फिल्म के तौर पर सोच नहीं सकते थे।'

उन्होंने कहा कि हमारे आसपास बदलाव आता है और जब समाज और सिनेमा बदलता है तो ये विचार आते रहते हैं। यह अहम है कि उन मुद्दों को रेखांकित किया जाए जो समाज में प्रासंगिक हैं इससे निपटने की जरूरत है। 'पोस्‍टर बॉयज' में सनी का कैरेक्टर रफ-टफ है जो एक रिटायर्ड फौजी है। दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते नजर आने वाले सनी को इस फिल्‍म में रोमांटिक अंदाज में भी दिखाया गया है जो सेल्‍फी एडिक्‍ट है।

'घायल', ' जिद्दी', 'दामिनी' और 'गदर: एक प्रेम कथा' जैसी एक्शन फिल्मों में अपने ढाई किलो के हाथ वाले स्‍टाइल से फेमस हुए सनी का कहना है कि सिनेमा में वो शक्ति है जो लोगों को उन मुद्दों पर सोचने पर मजबूर कर सकती है जिन पर बात करने से अक्सर बचा जाता है। बता दें कि सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की इस फिल्‍म को एक्‍टर श्रेयस ने ही निर्देशित भी किया है। श्रेयस इस फिल्‍म से पहली बार डायरेक्शन में उतर रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah