RUDRA TMX कंपनी ने चीन के खिलाफ उठाया अनूठा कदम

नई दिल्ली। चीन और भारत के बीच चल रहे तनाव के दौरान सोशल मीडिया पर लाखों लोग चीन के बहिष्कार को लेकर बात कर रहे हैं परंतु गुजरात की एक कंपनी ने चीन के खिलाफ अनूठा कदम उठाया है। TMT Bar, Pipes & Wire बनाने वाली इस कंपनी ने चीन के सामान का बहिष्कार कर दिया है। कंपनी ने अपने स्टाफ एवं 400 डीलर और असोशियेट्स को चीनी मोबाईल फोन का बहिष्कार कर भारतीय मोबाईल फोन का इस्तेमाल करने का आदेश दिया है। हालांकि कुछ लोग इसे अपनी ब्रांडिंग करने का 'रामदेव स्टाइल' बता रहे हैं। बताते चलें कि रुद्रा टीएमएक्स अपने विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो का भी इस्तेमाल करती है। 

फेसबुक पेज पर कंपनी के द्वारा पोस्ट बयान में कहा गया कि चीन को रोकने का एक ही रास्ता है कि उनके मोबाईल फोन का बहिष्कार किया जाए। कंपनी ने अपने डीलरों को 'मेड इन चाइना' फोन को न खरीदने की सलाह दी है। कंपनी ने चाईनीज फोन Intex S1 और Karbonn K95 का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। पोस्ट में ये भी कहा गया है कि देश के सभी नागरिकों का भारतीय सेना के प्रति दायित्व होना चाहिए।

रुद्रा टीएमएक्स के प्रबंध निदेशक निखिल गुप्ता ने कहा, चीन काफी समय से भारत को उकसाता रहा है। अगर हमें उनसे लड़ना है तो सबसे पहले हमें उनके अर्थव्यवस्था पर चोट पहुंचाना होगा। इसलिए हमने चीन की जगह भारतीय फोन का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। सभी नागरिकों को आगे बढ़कर चाईनीज फोन का बहिष्कार करना चाहिए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !