गाय का मांस मंगाने वाले BJP के मुख्यमंत्री से VHP ने मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के गोवा विधानसभा में बीफ को लेकर दिए गए बयान पर सियासी बवाल मच गया है। वीएचपी ने इस बयान पर पर्रिकर का इस्तीफा मांगा है। वीएचपी का कहना है कि ऐसे बयान से बीजेपी की छवि खराब हो रही है, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को बीफ पर बड़ा बयान दिया था। राज्य विधानसभा में बोलते हुए मनोहर पर्रिकर ने सूबे की जनता को आश्वस्त किया कि बीफ की कमी नहीं होने देंगे।

कर्नाटक से जारी रहेगा आयात
सदन में मनोहर पर्रिकर ने बताया कि कर्नाटक से बीफ आना जारी रहेगा ताकि बीफ की कमी न हो सके। इसके लिए पर्रिकर ने दूसरे राज्यों से भी बीफ मंगाने का आश्वासन दिया।

गोवा में तैयार होता है 2 हजार किलो बीफ
बीजेपी विधायक के सवाल का जवाब देते हुए मनोहर पर्रिकर ने सदन को बताया कि गोवा के एकमात्र बूचड़खाने में हर रोज लगभग 2,000 किलोग्राम बीफ तैयार होता है। पर्रिकर ने कहा कि बीफ का संकट पैदा न हो इसलिए पड़ोसी राज्यों से पशुओं की खरीद जारी रहेगी। पर्रिकर ने बाहर से आने वाले बीफ की प्रॉपर जांच की बात भी कही।

कांग्रेस ने ली चुटकी
पर्रिकर के इस बयान पर कांग्रेस विधायक राजीव शुक्ला ने चुटकी ली। उन्होंने कहा बीफ की आपूर्ति पर आश्वस्त करने वाला मुख्यमंत्री का बयान हैरान करने वाला है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !