अनिल कपूर बेटी को विदा करना चाहते हैं, सोनम BF के साथ छुट्टी में बिजी

Wednesday, July 12, 2017

मुंबई। सोनम कपूर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उधर पापा अनिल कपूर चाहते हैं कि बेटी सोनम अब जल्द से जल्द शादी कर लें। ताकि वह अपनी बेटी को दुल्हन बनता हुआ देख सकें। सोनम कपूर को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ शेयर करना पंसद नहीं है। इस साल (2017) फिल्मी दुनिया में एक दशक पूरा करने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर (32) का कहना है कि उनका फिल्मी करियर कछुए की तरह धीमा रहा है, पर यह लगातार होता रहा है।

सोनम ने बताया, "2017 में फिल्म उद्योग में मेरा एक दशक का सफर पूरा हुआ है। मुझे लगता है कि पूरा सफर एक इंसान के तौर पर विकास करने और बेहतर बनने पर केंद्रित है। मैं एक कछुए की तरह रही हूं। मुझे लगता है कि यह धीमा और स्थिर होने, उन चीजों के करने जिसमें विश्वास है, कड़ी मेहनत करने और रिश्ते बनाने के बारे में है, क्योंकि जीतना महत्वपूर्ण नहीं है, जो महत्वपूर्ण है वह है आपका बेहतर इंसान के तौर पर उभरना।"

मगर सोनम अपने परिवार वालों से अपने रिश्ते के बारे में बता चुकी हैं। तभी तो कई जगहों पर आनंद को कपूर परिवार के साथ देखा गया है। फिर चाहे सोनम को नेशनल अवॉर्ड मिलना हो या फिर उनके घर में कोई पार्टी। आनंद हर जगह मौजूद रहते हैं। 

शायद यही वजह है कि अब पापा अनिल भी चाहते हैं कि बेटी शादी करके अपना घर बसा ले। अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'अब सोनम को शादी कर लानी चाहिए। हालांकि सोनम के दोस्त अभी उन्हें शादी करने से मना कर रहे हैं क्योंकि इससे उनके करियर पर असर पड़ सकता है, लेकिन सोनम को इसकी परवाह नहीं है। जब दोनों के बीच सारी बातें साफ हो जाएंगी, दोनों शादी कर लेंगे।' 

सोनम ने कहा, "अपनी कला में सुधार करनी चाहिए, एक इंसान के तौर पर खुद को सुधारना चाहिए." सोनम का कहना है कि अपने फिल्मी सफर के दौरान उन्होंने फिल्म उद्योग में कुछ बेहतरीन रिश्ते बनाए हैं. उन्होंने कहा, "मेरे कुछ दोस्त फिल्म उद्योग से हैं, चाहे वह स्वरा भास्कर हो, आनंद एल. राय हों या राम माधवानी."

आर बाल्की की आगामी फिल्म 'पैडमैन' में काम कर रहीं सोनम को लगता है कि उनका निर्देशक के साथ अदभुत जुड़ाव है. फिल्म 'पैडमैन' में काम करने को वह अपनी खुशकिस्मती समझती हैं. 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah