अनुराग कश्यप के साथ ये क्या कर रहे हैं रामगोपाल वर्मा

नई दिल्‍ली: निर्देशक राम गोपाल वर्मा कुछ समय पहले ही ट्विटर से अलविदा ले चुके हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं हैं कि विवादों से भी रामू ने अलविदा कह दिया है. रामू अब ट्विटर को छोड़ इंस्‍टाग्राम और फेसबुक पर उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर डायरेक्‍टर के तौर पर रामू भले ही कोई कमाल नहीं कर पाए हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके कमाल में कोई कमी नहीं आई है. आखिर क्या करना चाहते है रामू समझ पाना जरा मुश्किल हो रहा है 

कुछ समय पहले टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा की फोटो पोस्‍ट कर विवाद खड़ा करने वाले राम गोपाल वर्मा ने अब फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप के साथ एक फोटो पोस्‍ट किया है... फोटो भी ऐसा वैसा नहीं, बल्कि किसिंग फोटो. मंगलवार को रामू ने फेसबुक पर फोटो पोस्ट किया है. इसमें वह निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप को पकड़ कर उनके गालों को चूमते दिख रहे हैं. इससे ठीक एक दिन पहले रामू ने एक और फोटो पोस्‍ट किया था जिसमें अनुराग, रामू को चूमते हुए नजर आ रहे थे.

राम गोपाल वर्मा ने एक ही दिन में यह फोटो दो बार पोस्‍ट किया. एक फोटो के साथ रामू ने लिखा, 'मुझे गे लोग पसंद नहीं हैं, क्योंकि मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं जिन्‍हें महिलाएं पसंद नहीं हैं. लेकिन अनुराग के साथ मेरा कनेक्टिंग पॉइंट यह है कि हम दोनों ही औरतों को पसंद करते हैं और हमारा यह 'किस' महिलाओं के प्रति हमारे एक समान प्रेम का प्रमाण है.'

दो दिन पहले राम गोपाल वर्मा ने एक और फोटो शेयर किया था जिसमें अनुराग उन्‍हें 'किस' करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पर रामू ने लिखा, 'मैं अभी एक रेस्‍तरां में अनुराग कश्यप से मिला और मेरे गालों पर उनके होंठ मुझे किसी सबसे सेक्सी लड़की के होठों से भी बेहतर महसूस हुए.' इन फोटों में आप रामू और अनुराग के बीच का 'ब्रोमांस' साफ देख सकते हैं.

इससे पहले अपनी सोशल मडिया पोस्‍ट के लिए सुर्खियां बटोर चुके हैं. 'मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है' नामक फिल्‍म लेकर आ रहे रामू इससे पहले महिला दिवस पर सनी लियोनी को लेकर लिखी अपनी टिप्‍पणी के चलते विवादों में आ चुके हैं.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !