पूनम दुबे ने कोर्ट में POLICE को दी धमकी, कई अफसरों से हैं संबंध

Tuesday, June 6, 2017

गुना। मध्यप्रदेश के गुना में हुए सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी महिला पूनम दुबे ने कोर्ट रूम में पुलिस अधिकारी को धमकी दी है। बताया जा रहा है कि उसके कई हाईप्रोफाइल लोगों से संबंध हैं। इनमें कुछ बड़े पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। पुलिस ने पूनम की रिमांड मांगी थी जो कोर्ट ने मंजूर कर ली। इसके बाद पूनम ने धमकी दी। अब पुलिस को डर है कि पूनम उन्हे किसी भी जाल में फंसा सकती है। पूनम ने अपने ही बेटे के दोस्त से पैसे ऐंठने के लिए जिस्मानी संबंध बना लिए थे। बाद में उसकी हत्या कर दी। 

कैंट निवास पूनम दुबे उर्फ पक्का के खिलाफ लोकेश हत्याकांड मामले में यह रिमांड मिला है। अब पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर हत्या करने के तरीके और बच्चों को उकसाने से जुड़े अहम सबूत जुटाएगी।हेमंत हत्याकांड में रिमांड नहीं मिला था लेकिन इसके लिए भी रिवीजन फाइल दाखिल कर दी गई है। पुलिस को उम्मीद है कि वह दूसरे किशोर की हत्या मामले में भी रिमांड पर आ सकती है। पुलिस कई दिन से इसी दिन के इंतजार में थी कि कैसे न कैसे रिमांड मिल जाए। क्योंकि आरोपियों को सजा दिलाने के लिए कई अहम सबूत जुटाने हैं।

बाहर निकल कर धज्जियां उड़ा दूंगी
आरोपी पूनम ने कोर्ट में सब इंस्पेक्टर अमित अग्रवाल को धमकी दी। महिला को जेल से अदालत पेश किया गया था। उस समय कैंट पुलिस कोर्ट में ही मौजूद थी। थाना प्रभारी आशीष सप्रे ने बताया कि सब इंस्पेक्टर से महिला ने कोर्ट में कहा कि तेरी बाहर निकल कर धज्जियां उड़ा दूंगी। हालांकि यह मामला कोर्ट के संज्ञान में लाने के लिए पुलिस ने आवेदन भी दिया है। ताकि बाद में वह पुलिस पर किसी तरह के आरोप न लगा सके।

पूनम के कई हाईप्रोफाइल लोगों से हैं संबंध
आरोपी महिला के कई हाईप्रोफाइल लोगों से संबंध है। इससे उसके तेवर ठंडे नहीं हो रहे हैं। पुलिस के कई अधिकारी भी उसके संपर्क में रहे हैं। इससे उसका डर खत्म हो चुका है।

क्या है पूरा मामला
18 मई को सिंचाई विभाग के ऑफिस अधीक्षक अंतर सिंह मीना के बेटे हेमंत का अपहरण हो गया था।उसके दोस्त लोकेश, ऋतिक का शव मिलने के बाद पुलिस को पता चला कि हेमंत की भी हत्या की गई है। इसमें जब छानबीन की गई तो पूनम दुबे, उसके बेटे और दोस्त तीनों की हत्या की थी। हत्या के पीछे वजह हेमंत से रुपए ऐंठना थी। महिला के उससे ऐसे संबंध भी बना रखे थे, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week