राधारमण समूह को मिली प्रधानमंत्री स्किल डेवलपमेंट की जिम्मेदारी

Friday, June 23, 2017

भोपाल। राधारमण समूह में मौजूद आईआईटी व मैनिट से निकले फैकल्टी मेम्बर्स और पढ़ने व पढ़ाने के अच्छे माहौल को देखते हुए केन्द्र सरकार के कौशल एवं उद्यम विकास मंत्रालय द्वारा चलाई जा रही प्रधानमंत्री युवा योजना के कार्यों के संचालन के लिए राधारमण ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूट्स को जिम्मेदारी प्राप्त हुई है। प्रोग्राम डायरेक्टर डॉ. पी.के. लाहिरी ने बताया कि राधारमण समूह हमेशा से युवाओं को स्किल्ड बनाकर उन्हें बेहतरीन मैनपॉवर में बदलने के मामले में अग्रणी रहा है। 

इस प्रतिष्ठित योजना के तहत समूह प्रोजेक्ट इन्स्टीट्यूट की तरह कार्य करेगा जिसके तहत फैकल्टी व मेन्टर्स को जॉब एवं एन्टरप्रेन्यरशिप ट्रेनिंग दी जाएगी। बाद में ये ही फैकल्टी मेम्बर्स व मेन्टर्स युवा विद्यार्थियों को विभिन्न टेªड में प्रशिक्षित करेंगे। यह एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है जो युवाओं को स्किल्ड बनाकर तुरंत रोजगार में लेने लायक बनायेगा ताकि देश में बेरोजगारी की समस्या को दूर किया जा सके।

राधारमण ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूट्स के चेयरमेन आर आर सक्सेना ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा उनके समूह में विश्वास व्यक्त करना गौरव की बात है तथा उनका समूह मिली हुई जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाते हुए देश के युवाओं को रोजगार व स्वरोजगार उपलब्ध कराते हुए बेरोजगारी की समस्या को दूर करने में पूरा सहयोग करेगा।
RGI- CONTACT
RADHARAMAN GROUP OF INSTITUTIONS 
Bhadbhada Road,Ratibad Bhopal (M.P.)-462046
(D)+91-755 - 2896660, 
(O)+91-755 – 2896661 
ADMISSION HELP LINE
18002700660
आॅनलाइन एडमिशन फार्म के लिए यहां क्लिक करें

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah