सत्याग्रह के लिए आ रहे सिंधिया का मंच गिरा

भोपाल। किसान आंदोलन के चलते सीएम शिवराज सिंह के उपवास के जवाब में सत्याग्रह करने आ रहे कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का आष्टा में मंच गिर गया। इस हादसे में सिंधिया बाल बाल बच गए लेकिन उनके हाथ में चोट आई है। सीहोर के आष्टा में कांग्रेसियों ने श्रृद्धांजलि सभा का आयोजन किया था। इसी दौरान मंच पर नेताओं की भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मंच कांग्रेसी नेताओं को बोझ नहीं उठा पाया और चरमाराकर जमींदोज हो गया। 

मंदसौर में हुई पुलिस फायरिंग में 6 किसानों की मौत के बाद यह मामला राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों मेंं आ गया। राहुल गांधी खुद मंदसौर आए थे लेकिन उन्हे मंदसौर में प्रवेश से पहले ही रोक दिया गया। इधर सीएम शिवराज सिंह शांति बहाली की अपील लेकर उपवास पर चले गए। कांग्रेस हाईकमान ने शिवराज के उपवास के विरुद्ध सिंधिया का सत्याग्रह तय किया। 
13 जून को सिंधिया इंदौर आ गए थे। इसके बाद वो मंदसौर गए, जहां उन्हे हिरासत में ले लिया गया। 14 जून को वो इंदौर से भोपाल आ रहे थे। इसी दौरान सीहोर के आष्टा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान यह हादसा हुआ। भोपाल मेंं सिंधिया का मंच सजकर तैयार हो गया है। माना जा रहा है कि सत्याग्रह के मंच से आज शिवराज सिंह सरकार पर बड़े हमले होंगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !