पति का एक्सीडेंट हुआ तो उसके दोस्त से संबंध बना लिए, फिर पति को मार डाला

जयपुर। राजस्थान के जालोर में 18 मई को मिले अधजले शव के पीछे चौंकाने वाली कहानी सामने आई है। जालौर सदर थाना पुलिस ने शव की शिनाख्त के साथ ही उसकी हत्या के राज से शुक्रवार को पर्दा उठा दिया है। यह अधजला शव जालोर जिले के गुडा बालोतान के रहने वाले रमेश मीणा का था और उसकी हत्या उसी की पत्नी अणची ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई थी। 18 मई को अलसुबह चवरडा की ढाणी में एक शव के जलने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस पहुंची तब तक शव लगभग पूरा जल चुका था। केवल पांव में लगी स्टील की रॉड और स्टील प्लेट-स्क्रू ही मिलें। पुलिस ने इसी आधार पर प्रदेश भर में तहकीकात करवाई। सदर थाना अधिकारी देरावर सिंन्ह ने साइबर एक्सपर्ट की सहायता से इन दिनों किसी दिव्यांग के लापता होने की सूचना तलाशी और 7 दिन में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया।

एक्सिडेंट के बाद से पति के दोस्त से संबंध और फिर..
जानकारी के अनुसार मृतक रमेश मीणा का कुछ समय पहले एक्सिडेंट हुआ था। उसमें रमेश के पैर में स्टील की रोड और प्लेट लगाई गई थी। एक्सिडेंट के समय से ही उसकी पत्नी और दोस्त नारायण के अवैध संबंध बन गए। कुछ ही समय में यह संबंध पति-पत्नी के रिश्तों से बढ़कर हो गए और रमेश को रास्ते से हटाने की साजिश रचते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया।

ऐसे हुआ मर्डर
एसएचओ देरावर सिंह के अनुसार रमेश की पत्नी अणची ने प्रेमी नारायण और उसके दोस्त देवाराम के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया। रमेश को जमकर शराब पिलाई गई। नशे में ही उसे कार में डालकर पाली जिले के चवरडा की ढाणी ले गए। वहीं उसकी हत्या की और शव को जला दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !