लवजिहाद: जहां शादी होती है वहीं अश्लील VIDEO भेज देता है Ex.BF

अलीगढ़। यहां एक लवजिहाद का मामला सामने आया है। इसरायल पुत्र गफ्फार निवासी कमालपुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता हिंदू युवती है। उसका आरोप है कि 4 साल पहले इसरायल ने नशीली दवा खिलाकर उसके अश्लील फोटो वीडियो बनाए थे। अब वो जहां भी उसकी शादी होती है, ससुराल वालों को वह फोटो वीडियो भेज देता है। इसरायल और उसकी पत्नी धमकी देते हैं कि वो उसे हर हाल में बर्बाद करेंगे। 

मामले के मुताबिक इलाके की एक युवती के घर के पड़ोस में कारखाने में काम करने वाला दूसरे संप्रदाय का युवक करीब 4 साल पहले बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया था। वहां कोई नशीली चीज खिलाकर युवक ने युवती के साथ अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बनाई। इस दौरान युवती के परिजनों ने पुलिस की मदद से उसे चंगुल से मुक्त कराया। फिर लोकलाज के चलते युवती की दिल्ली में शादी कर दी।

आरोप है कि दो साल पहले युवक ने उसकी फोटो व वीडियो ससुराल में भेज दी। जिससे उसका रिश्ता बिगड़ गया। पति ने तलाक दे दिया। एक बार फिर से नए रिश्ते की बात हुई तो युवक ने उनके पास भी फोटो व वीडियो भेज दी। जिससे यह रिश्ता भी टूट गया। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवती को धमका रहा है कि उसे कहीं का नहीं छोड़ेगा। युवक की पत्नी भी उसे सबक सिखा देने की धमकी दे रही है।

शनिवार को युवती हिंदूवादी दल के सदस्यों और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सिविल लाइन थाने में पहुंचीं और आरोपी के खिलाफ शिकायत की। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि मामले में इसरायल पुत्र गफ्फार निवासी कमालपुर, गांधीपार्क के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !