ONLINE FRIENDSHIP CLUB के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह गिरफ्तार

मुंबई। फ्रेंडशिप क्लब के माध्यम से हाईप्रोफाइल महिलाओं से दोस्ती करने का लालच दिखाकर दो हजार लोगों को लाखों रुपयों को चूना लगाने वाले पांच आरोपियों को पु्लिस ने गिरफ्तार किया है। यह गिरोह आॅनलाइन फ्रेंडशिप क्लब चला रहा था। महिलाओं से दोस्ती के लिए लोगों से रजिस्ट्रेशन के तौर पर पैसे वसूले जाते थे। 

मुंबई पुलिस की साइबर ब्रांच ने क्राइम ब्रांच की मदद से इस फ्रेंडशिप क्लब का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मुहम्मद शकील मलिक कोटवाला, गिरीश जैसवाल, कमल सुरेश विश्वकर्मा, अर्जुन रामप्रकाश कनोजिया, और शरीफ अफजल खान को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह तीन वेबसाइट के जरिए लोगों को ठग रहे थे।  यह खासकर युवाओं को हाईप्रोफाइल महिलाओं से दोस्ती कराने का लालच दिखाते थे और एंट्री फीस के नाम पर उनसे पैसे वसूलते थे।

जमा हुए पैसों से सोना खरीदता था गिरोह
यह गिरोह लोगों द्वारा पेटीएम के माध्यस पैसे लेते थे। पैसे मिलने के बाद उस अकाउंट को बंद कर देते थे। बाद में अकाउंट में जमा पैसा निकालकर उससे सोना खरीदते थे। जिससे अकाउंट किसका है और पैसा कहां गया इस बारे में पता नहीं चलता था। पुलिस ने आरोपियों के पास से 16 हार्ड डिस्क, 310 सीमकार्ड, 3 लैपटाॅप, 37 मोबाइल फोन जब्त किए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !