LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




निराश KAPIL SHARMA 15 मिनट में पैकअप करके चले गए

01 April 2017

मुंबई। सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद कपिल शर्मा बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं। सोनी चैनल ने उनके लिए राजू श्रीवास्तव सहित कुछ नए कॉमेडियंस का इंतजाम जरूर कर दिया है लेकिन कपिल को अपने शो में वो बात नजर नहीं आ रही है जो पहले हुआ करती थी। हालात यह हुए कि शो की शूटिंग शुरू होने के 15 मिनट के भीतर कपिल उखड़ गए और शो को पैकअप करके चले गए। 

दरअसल, सुनील ग्रोवर के जाने के बाद से कपिल शर्मा उन्हे वापस लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इधर सोनी चैनल ने कपिल शर्मा के शो को चलाए रखने के लिए नए इंतजाम कर दिए हैं। सभी जानते हैं कि सुनील के शो से जाने के बाद चंदन प्रभाकर और अली असगर भी शो छोड़कर चले गए। इसी कोशिश में हाल ही में कपिल ने राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और अहसान कुरैशी जैसे स्टैंट-अप कॉमेडियंस को अपने शो पर बुलाया और सोचा कि शायद उनका शो फिर से ट्रैक पर आ जाए।

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम में छपी एक खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा ने कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती को भी एपीसोड शूट करने के लिए बुलाया। दोनों कपिल की बात मानकर शो पर आ भी गए। सब तैयार था और सभी ने अपनी परफॉर्मेंस दी। लेकिन ये क्या..वो हंसी, वो ठहाके गायब थे, जो पहले कभी सुनील ग्रोवर के वक्त हुआ करते थे। किसी के भी बीच केमेस्ट्री नहीं दिख रही थी। इस खबर के मुताबिक, लोग वहां कह रहे थे कि बस कुछ ठीक ही नहीं लग रहा था। सब कुछ कितना अलग हो गया है यहां पे।

कपिल शर्मा को भी इस बात का अहसास हो गया जब वो स्टेज पर अपना एक्ट करने के लिए आए। कपिल ने काफी कोशिश की कि सब बढ़िया हो, लेकिन कुछ फायदा नहीं और फिर अचानक ही 15 मिनट के अंदर कपिल ने 'पैक अप' कहकर एपीसोड बीच में ही बंद कर दिया।

इस बारे में जब कीकू शारदा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'क्या बकवास है ये ? आप मुझसे ये क्यों पूछ रहे हैं ? मुझे अकेला छोड़ दीजिए। मैं अपने काम के बारे में कुछ बात नहीं करना चाहता।'स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, जब शो के डायरेक्टर को फोन किया गया तो उन्होंने भी इसे स्वीकार किया कि कपिल ने 15 मिनट के अंदर ही पैक अप के लिए बोल दिया था।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->