IPL10 : सरपट दौड़ रहा है मुम्बई इंडियंस विजय रथ, दिल्ली को रौंदकर 6वीं जीत दर्ज

राजू जांगिड़/मुम्बई | IPL-10 के अपने पहले मैच में हार के बाद लगातार पांच मैच जीत चुकी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुम्बई इंडियंस ने शनिवार को खेले गए मैच में लगातार छठी जीत दर्ज कर ली। उनका यह मुकाबला मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स से हुआ। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 143 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 128 रन ही बना पाई। इस प्रकार वह 14 रन से मैच हार गई।

क्रिस मॉरिस (52 रन, 41 गेंद, 5 चौके, 1 छक्का) नाबाद रहे। उन्होंने 40 गेंदों में फिफ्टी बनाई। कागिसो रबाडा 39 गेंदों में 44 रन बनाकर लौटे। रबाडा का टी-20 में इससे पहले का बेस्ट स्कोर 8 रन नाबाद था। रबाडा और मॉरिस ने सातवें विकेट के लिए 91 रन जोड़े, लेकिन जीत नहीं दिला पाए। तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनेघन ने 3 विकेट चटकाए, जबकि जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट और हार्दिक पांड्या एक विकेट लिया । दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया था, वहीं मुम्बई ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 142 रन बनाए थे।

मुम्बई की ओर से जॉस बटलर ने 18 गेंदों में सबसे अधिक 28 रन बनाए। बटलर को 11 रन पर जीवनदान भी मिला, लेकिन वह लंबी पारी नहीं खेल पाए। कैरोन पोलार्ड ने 26 रन ठोके।

हार्दिक पांड्या 24 रन पर रनआउट हुए। तीन फिफ्टी बना चुके नितीश राणा (8) का बल्ला नहीं चला वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने फिर निराश किया और पांच रन पर ही लौट गए। क्रुणाल पांड्या के बल्ले से 17 रन निकले, जबकि पार्थिव पटेल ने आठ रन बनाए और अमित मिश्रा और पैट कमिन्स ने दो -दो विकेट चटकाए।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !