दिग्विजय सिंह जी, मैं आपका कुत्ता, लेकिन अब तवज्जो नहीं मिलती: कांग्रेस प्रवक्ता | CONGRESS

भोपाल। अपने निजी प्रभाव वाले राजगढ़ जिले से सीधे जुड़े रहने के लिए दिग्विजय सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग शुरू कर दी है। लोग इसे 2019 की चुनावी तैयारी भी मान रहे हैं। इस दौरान बड़े रोचक प्रसंग सामने आए। एक नेता ने खड़े होकर कहा कि 35 साल से मैं आपका कुत्ता हूं, तो दूसरे ने दिग्विजय सिंह को भगवान बताया। इसके अलावा कुछ काम की बातें भी हुईं। जिला कांग्रेस के कार्यालय में करीब एक घंटे 10 मिनट चली कांफ्रेंसिंग में 45 पदाधिकारियों ने दिग्विजय से बात की।

दिग्विजय शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर रहे थे तब जिला कांग्रेस के प्रवक्ता प्रदीप जैन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘मैं आपका कुत्ता हूं। 35 सालों से आपके लिए काम कर रहा हूं, लेकिन अब पार्टी में कार्यकर्ताओं को तवज्जो नहीं दी जा रही।

इसी दौरान जनपद पंचायत अध्यक्ष जीरापुर प्रकाश पुरोहित ने भी हैरान करने वाली बात कही। उन्होंने श्री सिंह से कहा कि आप साक्षात भगवान हैं। आपको देखकर स्फूर्ति का संचार हो जाता है। कांग्रेस की कार्यकारी जिलाध्यक्ष मोना सुस्तानी ने कहा कि आप यहां आते हैं तो कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हो जाता है। कांफ्रेंसिंग में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पोलिंग बूथ पर जाकर भाजपा की पोल खोलने को लेकर सहमति बनी।

इस मौके पर पूर्व सांसद लक्ष्मणसिंह, पूर्व सांसद नारायणसिंह आमलाबे, कार्यकारी अध्यक्ष जिला कांग्रेस मोना सुस्तानी, रामचंदर दांगी, विधायक गिरीश भंडारी, पूर्व विधायक प्रियवृतसिंह खीची, हेमराज कल्पोनी, पुरुषोत्तम दांगी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

पूर्व विधायक बोले - पर्यवेक्षक न भेजें, अलग-अलग गुट घेर लेते हैं
वीसी में पूर्व विधायक प्रताप मंडलोई ने श्री सिंह से कहा कि विधान सभा चुनाव के टिकट के तीन महीना पहले उम्मीदवार को बता दिया जाए। सर्वे के लिए पर्यवेक्षक भी न भेजें क्योंकि अलग-अलग गुट उन्हें घेर कर दावेदारी करते हैं। टिकट न मिलने पर बाकी लोग उम्मीदवार को हराने में लग जाते हैं। अध्यक्ष शहर कांग्रेस शेख मुजीब ने सुझाव दिया पर्यवेक्षक भेजें, लेकिन टिकट के उम्मीदवारों को उनसे दूर रख कर कार्यकर्ताओं से राय शुमारी कराना चाहिए। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !