भोपाल में कांग्रेस नेता की CAR ने महिला को कुचला, मौत

भोपाल। राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र में पूर्व कांग्रेस मंत्री बिसाहूलाल साहू के नाम पर रजिस्टर्ड एक कार ने सड़क पार कर रही महिला को तेज टक्कर मार दी। यह घटना मंगलवार सुबह की है। इस दुर्घटना में महिला बुरी तरह घायल हुई थी। घायल महिला को इलाज के लिए शासकीय हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टीटी नगर पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि कल मंगलवार सुबह मयूर पार्क के सामने सड़क पार कर गुलाब उद्यान की तरफ जा रही अन्ना नगर झुग्गी गोविंदपुरा निवासी रेणु महार पति आत्माराम महार उम्र 40 वर्ष, को तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 04 सीसी 6555 ने सड़क पर रौंद दिया। रेणु महार, शासकीय जेपी अस्पताल में इलाज कराने के बस से अपने घर जाने के लिए सड़क पार कर रही थी।

पुलिस का कहना है कि इस दुर्घटना में रेणु महार बुरी तरह घायल हुई थी। घायल रेणु को इलाज के लिए शासकीय हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि रेणु महार को टक्कर मारने वाली कार पूर्व कांग्रेस मंत्री बिसाहूलाल साहू के नाम पर रजिस्टर्ड हैं। टक्कर मारने वाली कार एवं ड्रायवर के खिलाफ धारा 304 ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !