BSNL: 8.30 रुपए में 10GB डाटा प्रतिदिन | JIO SUMMER SURPRISE OFFER की खास बातें

नई दिल्ली। जियो को टक्कर देने में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के साथ सरकारी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनियां भी पीछे नहीं हैं। शुक्रवार को MTNL के नए प्लान के बाद अब भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने भी बड़ा दांव खेलते हुए 249 रुपये का प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान के तहत बीएसएनल के ब्रॉडबैंड यूजर्स को रोज 10 जीबी डाटा मिलेगा।

क्या है BSNL का BB249 प्लान ?
बीएसएनएल का यह प्लान सिर्फ ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ही है। इस प्लान के तहत 2 एमबीपीएस स्पीड के साथ प्रतिदिन 10 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही बीएसएनएल से दूसरे नेटवर्क पर रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाएगी, जबकि रविवार को दिन भर अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलेगा।

रिलायंस जियो का समर सरप्राइज 
पहली बात यह कि यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। समर सरप्राइज सिर्फ जियो के प्राइम मेंबर के लिए ही है। जियो के जो भी ग्राहक 15 अप्रैल से पहले प्राइम की मेंबरशिप लेते हैं और पहला रिचार्ज 303 का कराते हैं तो उन्हें समर सरप्राइज ऑफर मिलेगा जिसके तहत अगले तीन महीने तक उन्हें रोज 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और रोमिंग फ्री मिलेगा।

यहां भी डाटा यूज की लिमिट रोज 1 जीबी ही होगी। जुलाई तक यह ऑफर प्राइम मेंबर को मिलेगा। उसके बाद उनका टैरिफ प्लान शुरू होगा। इसके अलावा जो यूजर्स 31 मार्च कर जियो की प्राइम मेंबरशिप यानी 99 रुपये के रिचार्ज के साथ 303 रुपये का रिचार्ज करा चुके हैं उन्हें भी जुलाई तक समर सरप्राइज ऑफर का फायदा मिलेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !