रविशंकर के मुस्लिम वोट वाले बयान पर बवाल

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा मुस्लिम वोटर्स को लेकर दिए गए बयान पर विवाद शुरू हो गया है। उनके बयान से नाराज कांग्रेस नेता सलमान खुर्शिद और एआईएमएआईएम के प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा है। सलमान खुर्शीद ने कहा, 'हमें यह देखना चाहिए कि हमारी पार्टी को किसने वोट नहीं किया और क्यों नहीं किया? हमें उस कारण की तलाश करनी चाहिए। हालांकि मुझे इसका कोई कारण नजर नहीं आता कि क्‍यों कोई यह महसूस करता है उसे समाज का एक खास वर्ग वोट नहीं करता है?'

वहीं रविशंकर प्रसाद के बयान पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमें संविधान ने अधिकार दिए हैं और वही हमारे अधिकारों को सुरक्षा देता है। सभी को अपनी मर्जी से किसी भी पार्टी को वोट करने का अधिकार है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लिए मुसलमान वोट नहीं करते हैं। लेकिन सरकार ने उन्हें पर्याप्त इज्जत दी है। रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को माइंडमाइन सम्मेलन में कहा, 'हमें कभी मुस्लिम वोट नहीं मिलते। हम इस बात को पूरी स्पष्टता से स्वीकार करते हैं, लेकिन हमने उन्हें पूरी पवित्रता से स्वीकर किया है या नहीं?' उन्होंने कहा कि भाजपा के 13 मुख्यमंत्री हैं। हम देश पर शासन कर रहे हैं। क्या हमने किसी नौकरीपेशा या व्यापार करने वाले सज्जन मुसलमान को प्रताडि़त किया है? क्या हमने उन्हें काम से हटाया है। रविशंकर प्रसाद विकास का संस्कृति और विभिन्नता पर प्रभाव के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !