BJP SHAINA NC: पहले अश्लील मैसेज मिले थे, अब भद्दी भद्दी गालियां

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी, महाराष्ट्र इकाई की प्रवक्ता शायना एनसी को एक बदमाश ने सोशल मीडिया पर भद्दी भद्दी गालियां दीं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू का लिंक फेसबुक पर पोस्ट किया था। इसी पोस्ट पर प्रतिक्रिया स्वरूप उन्हे गालियां दीं गईं। महिला नेता ने आरोपी शेख अकमल आजमी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। इससे पहले उन्हे भाजपा के ही एक कार्यकर्ता ने अश्लील मैसेज भी भेजे थे। 

मुंबई पुलिस को दी शिकायत में शायना ने कहा कि उन्होंने 18 अप्रैल को एक टीवी चैनल में इंटरव्यू दिया और उसका लिंक अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया। इसके बाद शनिवार को उनके पीए ने उन्हें बताया काजमी ने उन्हें कमेंट बॉक्स में गालियां दी हैं। शायना ने कहा कि यह बहुत ही घटिया हरकत है। दुख होता कि लोगों की सोच कितना गिरी हुई है।

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद वह आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल पर जाकर देखा तो पाया कि उसने अपनी वॉल पर ज्यादातर पोस्ट एमआईएम के प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी की पोस्ट और भाषण शेयर कर रखा था। ऐसे में हम ओवैसी से पूछना चाहेंगे कि क्या औवैसी महिलाओं के खिलाफ ऐसी सोच को बढ़ावा दे रहे हैं। डीएसपी ध्यानेश्वर चौहान ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

मार्च में यूपी के भाजपा कार्यकर्ता ने भेजे थे अश्लील मैसेज
कुछ दिन पहले बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शायना एनसी को अश्लील और गंदे मैसेज भेज परेशान करने का एक मामला सामने आया था। जिसमें उस शख्स का पता लगाया जा चुका है। इस शख्स की पहचान वाराणसी के जयंत कुमार सिंह उर्फ सिंकू के रूप में हुई है। और सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस व्यक्ति के बीजेपी कार्यकर्ता होने का दावा किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक शुरू में आरोपी ने शायना एनसी को बहन के रूप में बर्थ-डे का मैसेज भेजा था लेकिन जनवरी से उसके मैसेज नॉर्मल नहीं रह गए। आरोपी ने बीजेपी नेता को भद्दे और अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए। जिसके बाद शायना एनसी ने उसे सबक सीखाने का फैसला किया और इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। मामला महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने और आईटी एक्‍ट की धाराओं में दर्ज किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !