सचिवालय में सेक्स रैकेट चलाती है BJP की महिला विधायक: DSP का खुलासा
       
        Loading...    
   

सचिवालय में सेक्स रैकेट चलाती है BJP की महिला विधायक: DSP का खुलासा

नई दिल्ली। असम में डीएसपी अंजन बोरा ने भाजपा की एक महिला विधायक पर खुला आरोप लगाया है कि वो सेक्स रैकेट चलाती है और सचिवालय में चलाती है। सचिवालय उस भवन को कहते हैं जहां किसी भी प्रदेश के सबसे ताकतवर नौकरशाह और मंत्री बैठते हैं। इस सनसनीखेज आरोप के बाद डीएसपी को महिला विधायक पर झूठा आरोप लगाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया तो उन्होंने न्यायालय के सामने दावा किया कि वो इस आरोप को साबित करके दिखाएंगे। 

डीएसपी अंजन बोरा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर यह आरोप लगाया था। पुलिस अफसर ने भाजपा की एक महिला विधायक पर वेश्यावृत्ति कराने का आरोप लगाया था। राज्य पुलिस की सीआईडी टीम ने बोरा को शनिवार को उनके घर से गिरफ्तार किया था। बोरा पर महिला नेता पर अपमान जनक टिप्पणी करने और महिलाओं की गरिमा की छति पहुंचाने का आरोप है।शनिवार की शाम को डीएसपी बोरा को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उन्होंने अदालत में कहा कि वह जो फेसबुक में बात कही है वह बिल्कुल सत्य है यह कोर्ट में सही साबित होगी।

डीएसपी बोरा ने महिला विधायक का नाम लेकर लिखा था कि वह अपने ऑफिस से राज्य के सचिवालय में देह व्यापार का धंधा चला रही हैं। बोरा की यह पोस्ट वायरल हो गई जिसके बाद भाजपा ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि राज्य में बोरा की छवि एक विवादित अफसर के तौर पर बनी हुई है। वह 2002 से डीएसपी हैं और अभी तक एक भी बार प्रमोशन नहीं मिला।