BHOPAL में मंत्री विश्वास सारंग समर्थक भाजपा नेता की सरेराह घेरकर हत्या

भोपाल। राजधानी में स्टेशन बजरिया इलाके में करीब आधा दर्जन भाजपा कार्यकर्ताओं पर आधा दर्जन बाइक सवार शूटर्स ने फायरिंग कर डाली। इस हमले में एक भाजपा नेता की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी कार्यकर्ता विधायक एवं मंत्री विश्वास सारंग के समर्थक बताए जा रहे हैं। मंत्री सारंग भी अस्पताल पहुंचे एवं गंभीर कार्यकर्ता से मुलाकात की।  बजरिया थानाप्रभारी डीपी सिंह के अनुसार द्वारिका नगर में रहने वाले अमित उर्फ अम्मू चौहान और मनोज उर्फ मन्नू कुशवाह दोनों भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्य हैं। शनिवार रात साढ़े सात बजे के करीब वह अपने पांच साथियों के साथ द्वारिका नंबर पास सात नंबर दुकान के पास एक होटल के बाहर खड़े हुए थे। 

तभी तीन बाइक पर सवार होकर आए छह हथियारबंद बदमाश हाथ में धारदार हथियार और कट्टे लहराते हुए आए और उन पर हमला कर दिया। इसमें अमित उर्फ अम्मू का धारदार हथियार से गला काटा और मनोज उर्फ मन्नू को चार गोली मार दी। इस दौरान हमलावरों ने बाकी साथियों को हथियार दिखाकर उनको मौके से भगा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। दोनों को नाजुक हालत में पीरगेट स्थित चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनको आईसीयू में भर्ती कराया गया। अधिक खून बहाने के कारण उपचार के दौरान अमित ने दमतोड़ दिया। जबकि मनोज उर्फ मन्नू की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

अस्पताल पहुंचे मंत्री सारंग 
घटना की जानकारी लगते ही मंत्री विश्वास सारंग अपने समर्थकों के साथ चिरायु अस्पताल पहुंच गए। जहां दोनों घायलों के बारे में डाक्टर से विस्तार से चर्चा की। इस दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल के अंदर और बाहर जमा हो गए। वह आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

चिरायु अस्पताल बना छावनी
घटना की जानकारी लगते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुंचे। उनके साथ एएसपी राजेश चंदेल ने पूरे घटनाक्रम के बारे में उनको बताया। इसके बाद आक्रोशित लोगों को देखते हुए। आसपास के मंगलवारा , हनुमानगंज, कोतवाली, जहांगीराबाद का पुलिस बल मौके पर बुलवाया गया। थोड़ी ही देर में चिरायु अस्पताल पुलिस छावनी बन गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !