7 वर्षीय बालक को ओरल सेक्स करवाता था नाबालिग पड़ौसी

शाहजहांपुर। यहां एक नाबालिग युवक अपने पास में रहने वाले 7 वर्षीय बालक का यौन शोषण कर रहा था। वो बालक को अपने घर में ले जाता और ओरल सेक्स करवाता। यह सिलसिला काफी समय से चल रहा था और शायद आगे भी चलता रहता परंतु पीड़ित बालक की मां ने यह सबकुछ देख लिया और पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस अधिकारी अमर सिंह ने बताया कि जलालाबाद कस्बे में ही रहने वाली एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके पड़ोस में रहने वाला 17 वर्षीय किशोर उसके 7 वर्षीय बेटे के साथ ओरल सेक्स करता था कल यह किशोर हमारे बेटे को बुला ले गया जब किसी काम से बच्चे की मां उसके घर गई तो देखा कि उसके बेटे के साथ आरोपी  ओरल सैक्स कर रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने किशोर को धमकी दी कि अगर उसने यह बात घर में किसी को बताई तो उसे मार कर तालाब में फेंक देंगे इस डर से उसने घर पर किसी को भी यह बात नहीं बताई। पुलिस के मुताबिक महिला ने आज मुकदमा दर्ज कराया इसके बाद आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

किसान की गोली मारकर हत्या 
शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में फसल की रखवाली करने गए एक सिख फार्मर की रात में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक थाना बंडा अंतर्गत बिरहाना खुर्द गांव में रहने वाले जगरूप सिंह 25 शनिवार की रात खेतों में रखवाली करने गए थे थोड़ी ही देर बाद घरवालों ने फायर की आवाज सुनी जब वहां जाकर देखा तो जगरूप  की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी गोली उनके सिर पर मारी गई जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर शव  को पोस्टमार्टम हैतु भेज दिया हैं। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !