AIR INDIA: चप्पलमार गायकवाड़ के बाद सांसद राउत भी बदतमीजी पर उतरे

नई दिल्ली। शिवसेना के सांसदों ने शायद संसदीय भाषा में बात ना करने का व्रत ले रखा है। पहले रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से मारा और बाहर निकलकर गुर्राते हुए बयान भी दिया। अब ​शिवसेना के दूसरे सांसद संजय राउत ने एयर इंडिया को लेकर असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया है। राउत ने कहा कि क्या है एयर इंडिया, कौन है सीएमडी और क्या औकात है ? इधर संसद में गायकवाड़ा अकेले पड़ गए। कोई उनके समर्थन में नहीं आया। मुंबई और पुणे में विमानन कर्मचारियों के संगठन ने भी शिवसेना की धमकी का सामना करने का ऐलान किया है। 

अब गिडगिड़ाए रविंद्र गायकवाड़
एयर इंडिया कर्मचारी को चप्पलों से पीटने के बाद धमकी भरा बयान जारी करने वाले सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने पहले तो नाम बदल बदलकर सीट बुक कराने की कोशिश की, लेकिन जब नाकाम हो गए तो संसद में एयर इंडिया पर बयानी हमला किया। यहां भी अकेले पड़ गए तो थोड़े नरम पड़ते हुए अपने ही बयान से यूटर्न लिया। इससे भी काम नहीं चला तो अब नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू को पत्र लिखकर पिटाई की घटना पर खेद व्यक्त किया है और हवाई यात्रा पर प्रतिबंध हटाने का अनुरोध किया है लेकिन एयर इंडिया भी झुकने के मूड में नहीं है। जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया प्रतिबंध तभी हटाएगी जब रविंद्र गायकवाड़ माफी मांग लेंगे। 

शिवसेना को धमकी का जवाब
शिवसेना को अब यह समझ लेना चाहिए कि बाला साहेब वाले दिन लद गए। वो बात और थी जब बाला साहेब एक बयान जारी करते थे और पूरे देश में उसका प्रभाव देखने को मिलता था। अब शिवसेना का सामना करने के लिए कई वर्ग आगे आ रहे हैं। शिवसेना ने धमकी दी थी कि वो मुंबई और पुणे से एयर इंडिया के विमानों को उड़ाने भरने नहीं देगी। उसकी इस धमकी का जवाब विमानन कर्मचारियों की यूनियनों के एक धड़े ने दिया है। कहा कि वह यहां और पुणे में हवाई अड्डे पर सुचारू संचालन सुनिश्चित करेगा। निजी सहित सभी विमानन और हवाई अड्डा संचालकों से प्रतिनिधित्व का दावा करने वाले फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया एविएशन (एफएआईए) के महासचिव कहा कि मुंबई और पुणे हवाई अड्डे पर कोई बाधा नहीं उत्पन्न होने दी जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !