अगर कुछ लोगो के बच्चे न भी हो तो ठीक है: Vidya balan

Saturday, March 18, 2017

मुंबई। विद्या बालन को यूं ही बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास अभिनेत्री नहीं कहा जाता। वो जो कहती है बिल्कुल टू द पॉइंट होता है और जब हाल ही में उनसे फैमिली प्लानिंग की खबरों के बारे में पूछा गया तो जवाब कुछ ऐसा ही टू द पॉइंट था। विद्या ने कहा कि 'मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं।' दरअसल, कुछ समय पहले विद्या को कई बार हॉस्पिटल में स्पॉट किया गया और फिर क्या, इसके बाद उनकी प्रेगनेंसी की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। ऐसे में विद्या का कहना है, " मुझे बहुत बुरा लगता है, मैं एक्ने के लिए भी तो डॉक्टर के पास जा सकती हूं। शादी के बाद अगर लड़की डॉक्टर के पास जाती है तो हमेशा उसकी प्रेगनेंसी की बात ही क्यूं होती है? "

विद्या ने आगे कहा, " मुझे नहीं लगता कि किसी को इससे कुछ मतलब होना चाहिए, यह मेरे और मेरे हसबैंड के बीच की बात है। यह हमारी प्रायवसी का बहुत ही सीरियस टॉपिक है मगर हमारे देश में आस-पड़ोस और अंकल-आन्टीज़ के पास ऐसे बहुत सारे सवाल होते हैं। जिस दिन मेरी शादी हुई, वेडिंग वेन्यु पर ही मेरे अंकल ने मुझसे कहा कि अगली बार जब मैं तुमसे मिलूंगा तो तुम दो नहीं तीन होने चाहिए। मैंने उनसे कुछ नहीं कहा, सिर्फ़ स्माइल दी और मन में सोचा कि हमने अब तक अपना हनीमून भी डीसाइड नहीं किया है यह बच्चा तो दूर की बात है। "

विद्या की बातें और प्रेगनेंसी की ख़बरों से उनका चिढ़ना यहीं खत्म नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा कि, " बेबी ओबसेशन क्या है? मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं। और वैसे भी दुनिया की जनसंख्या इतनी बढ़ रही है, ऐसे में अगर कुछ लोगो के बच्चे न भी हो तो ठीक है। '' Wow! विद्या के इस बयान का क्या कहना

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah