उस एक्टर ने मुझे अपने साथ सोने के लिए कहा था: Actress Kasturi

Saturday, March 18, 2017

चेन्नई। साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस कस्तूरी ने तेलुगु के टॉप एक्टर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। कस्तूरी के मुताबिक, उस एक्टर ने उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा था। हालांकि कस्तूरी ने उस एक्टर का नाम नहीं बताया बस इतना ही कहा कि वो अब एक नेता बन गए हैं। मुझे अपने साथ सोने को ऑफर दिया था अपने बुरे एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कस्तूरी ने एक पॉपुलर अखबार को बताया कि इस एक्टर ने मुझे साथ सोने के लिए कहा था। वह इस वक्त तेलुगु के लीडिंग हीरो के साथ ही पॉलिटीशियन भी हैं। बता दें कि कास्टिंग काऊच साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक कड़वा सच है। जो समय-समय पर मीडिया में चर्चित होता रहता है। कस्तूरी ने बताया कि मुझे लगता है कि मैं उस एक्टर की बहुत इज्जत करती थी। मेरे मना करने पर उसका ईगो सामने आ गया। वह ना सुनने का आदी नही है। मैंने जिन फिल्मों में उसके साथ काम किया, सभी में उसने मुझे काफी परेशान किया। इतना ही नहीं, उसने मुझे दो फिल्मों से बाहर भी करवा दिया।

कस्तूरी पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा हो। एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी पहले एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें भी कास्टिंग काउच से गुजरना पड़ा हाल ही में एक तमिल हीरोइन वरलक्ष्मी शरतकुमार ने भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच का जिक्र करते हुए बताया था कि उन्हें भी इसका सामना करना पड़ा था।कस्तूरी का जन्म 1 मई 1974 को चेन्नई में हुआ। उन्होंने नीप्पू रव्वा, अन्नामाच्चा, चीलाक्कोटटुडु, आकासा वीघीलो, मा अयाना बनगाराम जैसी फिल्मों में काम किया है।

कस्तूरी के पिता आईआईटी में इंजीनियर थे, जबकि मां वकील थीं। कस्तूरी स्कूल के दिनों से ही कई कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट करती थीं। उन्होंने सिंगिंग, डांसिंग और क्विज में कई अवॉर्ड भी जीते कस्तूरी शुरू से ही एनसीसी की एक्टिव मेंबर रहीं। वो स्कूल के दिनों में स्टेट लेवल हॉकी चैम्पियन भी रह चुकी हैं फिल्म इंडस्ट्री में एंटर करने से पहले कस्तूरी मॉडलिंग करती थीं। वो 1992 में मिस मद्रास का टाइटल भी जीत चुकी हैं। 1994 में उन्होंने मिस इंडिया कॉम्पिटीशन में भी पार्टिसिपेट किया था।कस्तूरी ने 1991 में तमिल फिल्म 'आथा उन कोइले' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने हॉरर फिल्म रसथी वरुम नाल और चिन्नावर में भी काम किया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week