SCHOOL GIRL का रेप करने वाले पादरी के साथ 5 NUN और हॉस्पिटल इंचार्ज के खिलाफ भी FIR

04 March 2017

तिरवनंतपुरम। केरल के कन्नूर में चर्च के पादरी के नाबालिग लड़की के साथ रेप के के मामले में पुलिस ने पांच नन के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पांच नन के अलावा प्राइवेट हॉस्पिटल के इंचार्ज के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जहां नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया था। सभी के खिलाफ यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POSCO) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इन सभी पर पादरी के रेप केस को छुपाने का आरोप है।

एक हफ्ते पहले 48 वर्षीय पादरी रोबिन वडक्कनचेरिल को स्कूली छात्रा के साथ चर्च से सटे हुए बेडरूम में दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। रोबिन, चर्च की ओर से प्रकाशित किए जाने वाले समाचार पत्र दीपिका और जीवन टीवीका का निदेशक भी था। केरल के कन्नूर जिले के कोटियूर में सेंटर सेबेस्टियन चर्च में पादरी रोबिन पर पुलिस ने पोस्को एक्ट और भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने जानकारी दी कि हफ्ते पहले पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया। मामला दर्ज होने के बाद बच्ची को सरकारी अनाथालय को दे दिया गया। पुलिस से पूछताछ में पहले तो पीड़िता ने पिता पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया लेकिन दूसरी बार महिला पुलिस से की गई पूछताछ में उसने रोबिन का नाम बताया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के मां-बाप को बेटी के गर्भ के बारे में पता नहीं चला वो रोज स्कूल आती जाती थी। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने जिस बच्ची को जन्म दिया है, उसका और पादरी का डीएनएन टेस्ट किया जाएगा।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week