RAHUL GANDHI नेतृत्व नहीं कर सकते तो इस्तीफा दे दें: युवा कांग्रेस नेता

नई दिल्ली। कल तक राहुल गांधी पर विरोधी विचारधारा वाले लोग चुटकुले बनाया करते थे परंतु अब वो अपनी ही कांग्रेस के निशाने पर हैं। महासचिव दिग्विजय सिंह के बाद अब केरल के युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष सीआर महेश ने भी राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता और फैसलों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने खुलकर कहा है कि अगर राहुल गांधी आगे आकर पार्टी का नेतृत्व नहीं करना चाहते तो उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए।

केरल युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष महेश ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में उक्त बातें लिखी हैं। उन्होंने आगे लिखा है, "आपको आंखे खोलकर देखना चाहिए कि इस राजनीतिक पार्टी की जड़ें देश में कितनी फैली हुईं थीं, जो अब उखड़ती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एके एंटनी, जिन्होंने केरल छात्र संघ के सहयोग से राष्ट्रीय स्तर के नेता की पहचान बनाई थी, लेकिन वह अब नई दिल्ली में "मौनी बाबा" बने हुए हैं। 

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से वीएम सुधीरन के इस्तीफे का जिक्र करते हुए महेश ने कहा कि ऐसे समय पार्टी की प्रदेश इकाई पिछले दो हफ्ते से नेतृत्वविहीन है जब राज्य की माकपा नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार की असफलताओं के खिलाफ जनआंदोलन चलाने की जरूरत है। महेश ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर "गंभीर संकट" से गुजर रही है, लेकिन नेतृत्व मूक दर्शक बना हुआ है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !