सेनिटरी नेपकिन से कारोबार शुरू करने वाले मुरुगनाथम पर आधारित है अक्षय कुमार की फिल्म Padman

फिल्म 'पैडमैन' में मुरुगनाथम की भूमिका अक्षय कुमार कर रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी की भूमिका राधिका आप्टे निभा रही हैं। आर. बाल्कि निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर भी गेस्ट रोल निभाती नजर आएंगी। ट्विंकल खन्ना फिल्म 'पैडमैन' के साथ अब प्रोड्यूसर भी बन गईं हैं. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिदंगी पर आधारित है, जिन्होंने सस्ते दाम पर सेनिटरी नेपकिन बनाने की शुरुआत की थी.  

ट्विकंल ने अपनी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद' में भी अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी बताई थी. एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा, मुझे अरुणाचलम को ढूढ़ने में 8 महीने लग गए थे. 8 महीने बाद जब हम मिले तो मैं अरुणाचलम के शानदार वन लाइनर्स से बहुत प्रभावित हुई थी. अरुणाचलम खुद को गंभीरता से नहीं लेते और मुझे उनकी ये क्वालिटी भी बहुत अच्छी लगी.

ट्विंकल ने बताया कि पहली मुलाकात में अरुणाचलम ने मुझसे कहा कि आप रवीना टंडन जैसी लगती हैं. तब ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब मैंने यह सुना तो मैंने एक बार उनकी स्टोरी लेने का इरादा छोड़ दिया था. एक और जोक शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले मेरे घर एक बैग की डिलीवरी हुई और मुझसे कहा गया कि इसमें मेरे पैंम्पर्स हैं.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !