Chandrakanta: दर्शकों को पसंद आ रहा है क्रूरसिंह

अभिनेत्री कृतिका कामरा के नए टीवी सीरियल प्रेम या पहेली...चंद्रकांता का प्रसारण 4 मार्च से लाइफ ओके पर शुरू हो चुका है लाइफ ओके के शो 'चंद्रकांता' में इन दिनों क्रूर सिंह का किरदार निभा रहे चंदन आनंद को काफी लोकप्रियता मिल रही है। उनके किरदार की काफी सराहना हो रही है। खुद चंदन इस बात से बेहद खुश हैं, क्योंकि क्रूर सिंह टीवी जगत के स्थापित और लोकप्रिय खलनायक किरदारों में से एक रहे हैं। अखिलेंद्र मिश्रा ने इसे बखूबी निभाया था। ऐसे में क्रूर सिंह को फिर से एक नई पहचान और नए चेहरे के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाना आसान बात नहीं थी, लेकिन चंदन इसमें कामयाब नज़र आ रहे हैं। 

इस बारे में चंदन कहते हैं कि इस किरदार को अखिलेंद्रजी ने बखूबी निभाया था। ऐसे में फिर से इस किरदार को निभाना एक चुनौती थी। चूंकि दर्शकों के दिलों में जब पुराने किरदार रहते हैं, तो वे बार-बार तुलना करते ही हैं। लेकिन शो के निर्माता निखिल सिन्हा ने मेरा काफी साथ दिया और मुझे क्रूर सिंह के किरदार में अपनी तरफ से नई चीजें एग्जीक्यूट करने का मौका दिया। इसलिए मैंने न सिर्फ कॉस्टयूम में, बल्कि हाव-भाव भी पुराने क्रूर सिंह का नहीं रखा और न ही मैंने उन्हें कॉपी करने की कोशिश की है।

इस शो में कृतिका राजकुमारी चंद्रकांता की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस शो की कहानी देवकी नंदन खत्री के उपन्यास चंद्रकांता पर आधारित है, इस उपन्यास पर 90 के दशक में इसी नाम का एक सीरियल बन चुका है जो भारतीय टेलीविजन के आईकॉनिक कार्यक्रमों में से एक माना जाता है. शो के बारे में पिंक विला से बात करते हुए कृतिका ने कहा, "शो की कहानी पुराने जमाने की है लेकिन इसकी प्रेम कहानी आज के जमाने जैसी है." शो में गौरव खन्ना राजकुमार वीरेंद्र सिंह की भूमिका में नजर आएंगे.

पहले एपिसोड के प्रसारण से पहले कृतिका ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. कृतिका कामरा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि वह जब शो की स्क्रिप्ट पढ़ती हैं तो इसके हिंदी और उर्दू के कठिन शब्दों को देखकर घबरा जाती हैं. उन्होंने कहा था, "पटकथा पढ़ती हूं तो इसके हिंदी और उर्दू के कठिन शब्दों को देखकर घबरा जाती हूं. इन्हें पढ़ने में मुझे समस्या होती है, जिसके कारण मैं इसे रिहर्स करने के लिए अलग से समय निकालती हूं." उन्होंने बताया था कि शब्दों को समझने के लिए वह ट्रांसलेट करने वाले ऐप्स की मदद लेती हैं.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !