Navjot Singh Sidhu: दिन में Minister और रात में...

पंजाब में शपथ ग्रहण करने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने 16 मार्च को पहली बार मीडिया से बातचीत करते हुए अपने एजेंडों के बारे में बताया। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उनके एजेंडे पर पंजाब का विकास है। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि वह कॉमेडी शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी काम करते रहेंगे। सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे शो के लिए काम करते रहेंगे और रात में कार्यक्रम की शूटिंग पूरी कर लेंगे। बता दें, सिद्धू कॉमेडी शो में बतौर जज शिरकत करते हैं। जिन्हें लोग बेहद पंसद भी करते हैं।

सिद्धू के अनुसार दिन में वे मंत्री का काम करेंगे और रात में कॉमेडी शो का काम होगा। सिद्धू ने साथ ही पंजाब के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेने की बात भी कही। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब राजनीति में आम जनता का भरोसा लाना भी उनका एजेंडा है।

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं। ऐसा माना जा रहा था, कि यदि सिद्धू डिप्टी सीएम बनते तो शायद कॉमेडी शो नहीं करते। लेकिन, अब उन्हें केवल कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला है इसलिए वो अपने सेलीब्रेटी स्टेटस से समझौता नहीं करना चाहते हैं। बहरहाल, यह देखना होगा कि शो और काम के बीच वे बैलेंस कैसे बनाते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !