KAPIL SHARMA: सुनील ग्रोवर के साथ चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ा

मुंबई। अपने शो में हर किसी को ताने मारने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा की धुलाई के दिन चल रहे हैं। उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के अलावा कॉमेडी नाइट में बुआजी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह और बकरी के दूध की चाय लाने वाला नौकर चंदन प्रभाकर भी नाराज हैं। बता दें कि आस्ट्रेलिया से लौट रही फ्लाइट में कपिल ने सुनील ग्रोवर के अलावा चंदन प्रभाकर के साथ भी मारपीट की थी। 

ख़बर आ रही है कि चंदन प्रभाकर ने भी इस बार कपिल के शो के एपिसोड की शूटिंग करने से मना कर दिया है। हालांकि उन्होंने इस लड़ाई पर अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन अपकमिंग एपिसोड के लिए उन्होंने शूटिंग नहीं की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रोडक्शन टीम को कह दिया है कि अभी वो कहीं और व्यस्त हैं। अब ये कयास लगाये जा रहे हैं कि चंदन भी शायद अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। 

करीबी सूत्रों का कहना है कि कई बार चंदन को भी कपिल ने तंज मारा है और कई बार उनके साथ भी कपिल बुरा व्यवहार करते हैं लेकिन दोस्ती के नाते चंदन ने अब तक आवाज़ नहीं उठाई थी। लेकिन इस बार वो कुछ अलग ही मूड में हैं। हालांकि वो आगे चल कर शो का हिस्सा बने रहेंगे या नहीं ये तो खुद चंदन ही बता सकते हैं।

सुनील ग्रोवर पहले ही शो से मना कर चुके हैं 
बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ने ट्विटर पर कपिल को बड़े ही प्यार से खरी खोटी सुनाई और यहां तक कह दिया कि भगवान बनने की कोशिश ना करें। सुनील ने शो शूट नहीं किया है और अब दोनों के बीच विवाद को सुलझाने की कोशिश तेज़ हो गई है।

बुआजी भी हैं नाराज 
टीवी के हिट शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल शर्मा की बुआ का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह भी कपिल से खुश नहीं हैं। यूपी के इटावा में दिए एक इंटरव्यू में ऐसी बातें कही हैं कि कपिल शर्मा भी शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। फिल्म जुदाई में ‘अप्पा-डप्पा-जप्पा’ डॉयलाग के जरिये पहचान बनाने वाली उपासना, बुआजी के किरदार में कपिल के शो की जान हुआ करतीं थीं। उपासना जॉनी लीवर और राजू श्रीवास्तव को अच्छा कॉमेडियन मानती हैं। उनके हिसाब से कपिल में कॉमेडियन जैसी बात नहीं है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !