मनोहर पर्रिकर ने गोवा सरकार के लिए DIGVIJAY SINGH का आभार जताया

नई दिल्ली। पूर्व रक्षामंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर आज राज्यसभा पहुंचे। गोवा में पर्रिकर ने जिस तरह से सरकार बनाई है उससे कांग्रेस भड़की हुई है। पर्रिकर जब बोलने खड़े हुए तो कांग्रेस के सदस्यों ने खूब हंगामा किया लेकिन पर्रिकर ने अपनी सरकार बनवाने के लिए उल्टा कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को धन्यवाद दे डाला जिसे कांग्रेस की अच्छी खासी फजीहत हो गई।

गौरतलब है कि गोवा में हाल ही में हुए चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आऩे के बावजूद कांग्रेस हाथ मलती रह गई और बीजेपी ने सभी छोटी पार्टियों को साथ लेकर पर्रिकर के नेतृत्व में सरकार बना ली। कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिग्विजय सिंह हैं। आरोप लगता है कि दिग्विजय ने पार्टी की सरकार बनाने के लिए सक्रियता नहीं दिखाई और बीजेपी को मौका दिया। आज पर्रिकर ने कांग्रेस के इसी जले पर ये कहकर नमक छिड़क दिया कि उनकी सरकार दिग्विजय सिंह के चलते बनी।

पर्रिकर ने कहा कि दिग्विजय सिंह की निष्क्रियता के चलते हमने गोवा में सरकार बना ली इसलिए हमने उनको धन्यवाद किया है। वो उधर घूमते रहे और हमने सरकार बना ली। पर्रिकर ने गोवा में लोकतंत्र की हत्या के कांग्रेस के आरोप को ख़ारिज किया।

गडकरी पहुंचे थे गोवा
कांग्रेस की ओर से सरकार बनवाने के लिए दिग्विजय सिंह पहुंचे थे, तो वहीं बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को गोवा भेजा था। गडकरी ने ही सभी क्षेत्रीय दलों से बातचीत कर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनवाया था। साथी दलों के कहने पर ही पर्रिकर को केंद्र से वापिस बुलाकर राज्य की राजनीति में वापिस भेजा था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !