MP में पकड़ा गया पाकिस्तानी जासूस BJP का पदाधिकारी, कैलाश विजयवर्गीय का नजदीकी है: कांग्रेस

ध्रुव ने यह फोटो 06 नवम्बर 2015 को FB पर अपलोड किया
भोपाल। मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता केके मिश्रा ने दावा किया है कि मप्र में पकड़े गए पाकिस्तानी जासूसों में से एक भाजपा की महिला नेत्री का जेठ है तो दूसरा ध्रुव सक्सेना खुद भाजपा का पदाधिकारी एवं महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का नजदीकी है। श्री मिश्रा ने कैलाश विजयवर्गीय के साथ ध्रुव की कई तस्वीरें भी जारी की हैं। 

श्री मिश्रा ने बताया कि ध्रुव सक्सेना भाजपा की आईटी सेल का जिला संयोजक है एवं कैलाश विजयवर्गीय के अलावा शिवराज सिंह के साथ भी उसके कई फोटो हैं जो सोशल मीडिया पर उसी ने शेयर किए। कांग्रेस ने एसे कई फोटो भी जारी किए हैं। 

शिवराज सिंह की सभा में आईटी का प्रजेंटेशन
मिश्रा ने कहा कि भगवा आतंकवादियों की इस गद्दार फौज के साथ मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव की निकटता उजागर हो जाने के बाद संघ और भाजपा अब किस हैसियत से अपने आप को राष्ट्रवादी, देशभक्त और छद्म हिंदुत्व के ठेकेदार होने का दंभ भरती है। उन्होंने कहा कि भगवा आतंकवाद के नाम पर भड़क जाने वाली इस फौज में शुमार विजयवर्गीय वे ही हैं, जिन्होंने विभिन्न बम विस्फोटों में शामिल आरोपी श्याम साहू व राम कलसांगरा के घर जाकर ना केवल उन्हें अपना कार्यकर्ता बताया था, बल्कि उसके परिवार को हर संभव कानूनी व आर्थिक सहायता दिये जाने की सार्वजनिक घोषणा भी की थी।  
लक्झरी लाइफ और विदेशी रिश्तों का शौकीन

शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग के साथ पाकिस्तानी जासूस

भाजपा की तिरंगा रैली में पाकिस्तान का जासूस

महापौर आलोक शर्मा के चुनाव अभियान में सक्रिय योगदान

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !