MANIT में युवक की हत्या, 2 दिन से पड़ी थी लाश, जानवर खा रहे थे

भोपाल। मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट आॅफ टेक्नालॉजी परिसर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक सफाईकर्मी था। हत्या 2 दिन पहले की गई है। लाश का सिर पत्थर से कुचल दिया गया ताकि पहचान ना हो पाए। पुलिस ने जब लाश को कब्जे में लिया, उसे जानवर खा रहे थे। शिनाख्त कपड़ों और टूटे दांत से हुई। हत्या किसने और क्यों की, इसका पता फिलहाल पुलिस नहीं लगा पाई है। 

टीआई कमला नगर आशीष भट्टाचार्य को रविवार दोपहर मैनिट परिसर में एक लाश पड़ी होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव बरामद कर लिया। शव दो दिन पुराने होने के कारण सड़ गया था। लाश को जानवरों ने नोंच लिया था। लाश का सिर पत्थर से कुचला गया था। इसलिए पहचान पाना काफी मुश्किल था कि शव किसका है। 

पुलिस ने राहुल नगर निवासी महेश लोहट को शव की शिनाख्ती के लिए बुलाया, क्योंकि महेश ने दो दिन पहले ही अपने 26 वर्षीय बेटे वीरू लोहट की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वीरू सफाई कर्मी था। सिर को पत्थर से कुचला गया था, जिससे उसकी शिनाख्त करने में काफी परेशानी हुई।

महेश ने बताया कि वीरू का करीब 5 महीने पहले झगड़ा हुआ था। उसमें उसका सामने का दांत टूट गया था। महेश ने बेटे की शिनाख्त टूटे दांत और कपड़ों से की। टीआई ने कहा कि शॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस वीरू के दोस्तों और दुश्मनों की तलाश कर रही है।

हत्या की संभावना से इनकार नहीं
लाश सड़ने और जानवरों के नोंचने के कारण कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। उसके बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा। हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है।
गोपाल सिंह चौहान, सीएसपी टीटी नगर

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !