पुलिसवाले द्वारा छेड़छाड़ के कारण यह मकान बिकाऊ है

मेरठ। लोगों की सुरक्षा का जिम्मा वर्दीधारियों पर होता है, लेकिन मेरठ में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां वर्दीधारियों पर ही लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। महिलाओं की मानें, तो वे लोग इन वर्दीधारियों की छेड़छाड़ से इस कदर परेशान हैं कि लोग यहां से घर बेच कर जाने को मजबूर हैं।

यह मामला है मेरठ के देवलोक कॉलोनी का, महिलाओं का आरोप है कि यहां वर्दीधारी सिपाही और उसके बेटों की दबंगई के चलते इलाके के लोग घर बेचने पर मजबूर हैं। घर बेचने के लिए बाकायदा लोगों ने अपने घर के बाहर पोस्टर तक चिपका दिए हैं। 

कई बार शिकायत करने के बावजूद जब कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो लोगों ने घर बेचने को ही अपना अंतिम विकल्प मान लिया है। लोगों का आरोप है कि सिपाही जगपाल जो कि इस समय मेरठ पुलिस के कंट्रोल रूम में तैनात है और उसके बेटे आए दिन लड़कियों से छेड़छाड़, बदतमीजी और गाली-गलौज करते हैं। 

इनके आतंक से पूरा इलाका परेशान है। कुछ समय पहले भी मारपीट की घटना हुई थी। इसके बाद डीएम से लेकर कप्तान तक से इलाके के लोगों ने न्याय की गुहार लगाई थी, लेकिन उसके बावजूद भी आज तक कुछ नहीं हुआ। इलाके की महिलाओं की मानें, तो दबंग सिपाही के दबंग बेटे अक्सर महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं। तेजाब तक डालने की धमकी देते हैं।  जिनके खौफ के कारण इलाके की दो लड़कियों ने कॉलेज जाना भी छोड़ दिया है। लोगों ने आज भी एसपी सिटी का घेराव कर अपनी समस्याएं रखी, लेकिन आरोप है कि एसपी सिटी बिना कुछ जवाब दिए ही अपने कार्यालय से उठ कर चले गए।  

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !