इस बार का चुनाव तूफान लाने वाला है: रामदेव

हरिद्वार। उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में वोट डालने के बाद योगगुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है। बाबा रामदेव ने कहा कि इस चुनाव में बड़े-बड़े सूरमा ध्वस्त हो जाएंगे और यह तूफान लाने वाला चुनाव है। राज्य में 69 विधानसभा सीटों के लिए बुधवार को मतदान हुआ। बाबा रामदेव ने कहा, 'अगर आपकी नजर में कोई ईमानदार उम्मीदवार नहीं है तो आप उसे वोट दीजिए जो सबसे कम बेइमान है।' उन्होंने कहा कि NOTA का इस्तेमाल करना सही नहीं है। इसका कोई राजनीतिक फायदा नहीं है, इससे सिर्फ वोट खराब हो रहे हैं। 

बाबा रामदेव ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव के परिणाम भूचाल लाने वाले होंगे। हालांकि उन्होंने किसी राजनीतिक दल या नेता का नाम नहीं लिया लेकिन यह जरूर कहा कि चुनाव में बड़े-बड़े सूरमा सबक सीखने वाले हैं। बाबा रामदेम ने कहा, 'मैं निष्पक्ष हूं और निष्पक्ष ही रहूंगा।' 

एक सीट पर 9 मार्च को होगी वोटिंग 
बता दें कि राज्य की कुल 70 विधानसभा सीटों में से 69 पर बुधवार को वोटिंग हो रही है। कर्णप्रयाग सीट में चुनाव बीएसपी प्रत्याशी की मौत की वजह से स्थगित कर दिया गया है। यहां अब 9 मार्च को वोटिंग होगी। यह सीट कई मायनों में अहम है। यहां से राज्य विधानसभा के डिप्टी स्पीकर भी चुनाव मैदान पर हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !