झूठ बोल रहे थे नंदू, पाकिस्तान का जासूस भाजपाई है, ये रहा सबूत: कांग्रेस

भोपाल। पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में पकड़े गए ध्रुव सक्सेना के बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि उसका भाजपा से कोई रिश्ता नहीं है। ना वो सदस्य है और ना ही पदाधिकारी। लेकिन नंदकुमार सिंह ने झूठ बोला है। वो भाजपा युवा मोर्चा की आईटी सेल का जिला संयोजक था और उसी ने युवा मोर्चा की बेवसाइट भी बनाई थी। यह खुलासा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के.के. मिश्रा ने किया है। 

मिश्रा ने कहा कि इस बाबत चौहान द्वारा छिपाये गये तथ्य की पुष्टि भाजपा युवा मोर्चा की ही अधिकृत बेवसाईट पर हुई है, जिसे ध्रुव सक्सेना की ही कंपनी VOCAL HEART INFOTECH  PWT. LTD ने बनाया है। जिसके पते के रूप में प्लाट नं.3, तीसरी मंजिल, बजाज टॉवर, अशोका गार्डन, भोपाल अंकित है। जिसका मेनेजिंग डायरेक्टर स्वयं ध्रुव सक्सेना ही है। 

आज कांग्रेस ने आधिकारिक तौर पर इसका प्रमाण जारी करते हुए नंदकुमार चौहान पर आईएसआई जासूस ध्रुव से अपना पल्ला झाड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब यह पूरी तरह साबित हो चुका है कि ब्रिटिश हुकूमत के लिए पैसा लेकर जिस मुखबिरी का काम इनके पूर्वजों ने प्रारंभ किया था, उनके अनुचर अब आईएसआई से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए कर रहे हैं। 

जांच एजेंसियों को राष्ट्रहित में इस मामले की बहुत सूक्ष्मता से जांच करवाना चाहिए कि भारत की राष्ट्रीयता, संप्रभूता, सुरक्षा, अस्मिता से सौदा करने वाले ‘‘कितने ध्रुव’’ संघ परिवार, भाजपा, भाजयुमो, विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल की आंखों के तारे हैं। श्री मिश्रा ने कहा कि ध्रुव सक्सेना की माँ स्वयं भी ध्रुव को भाजपा के आईटीसेल के लिए संयोजक के बतौर काम करने की पुष्टि कर चुकी हैं। ऐसी स्थिति में नंदकुमार चौहान का राजनैतिक झूठ उनके पद, प्रतिष्ठा और सम्मान के भी खिलाफ है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !