आम नागरिकों के खिलाफ काम कर रही है मोदी सरकार: सोनिया गांधी

नई दिल्ली। सोनिया गांधी ने आज मोदी सरकार पर एक बड़ा हमला बोला है। रायबरेली और अमेठी की जनता के नाम एमोशनल खुलाखल में उन्होंने लिखा है कि मोदी सरकार, देशवासियों के खिलाफ काम कर रही है। यह पहली बार हो रहा है जब कोई सरकार अपने लोगों को कमजोर करने का काम कर रही है। जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचने से रोक रही है। 

यूपी में चुनावी जंग जारी है। चुनाव के तीन चरण पूरे हो चुके हैं लेकिन सोनिया गांधी अब तक कहीं भी प्रचार करती नहीं देखी गई हैं। ऐसे में कई तरह की चर्चाएं हैं। इन सबके बीच सोनिया गांधी ने बुधवार को चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो पाने पर अमेठी और रायबरेली के लोगों के लिए इमोशनल खत लिखा है। इस खत में उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। वहीं खास बात ये भी है कि उन्होंने इसमें गठबंधन को लेकर कोई जिक्र नहीं किया है।

सूबे में सपा और कांग्रेस के गठबंधन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का न तो कोई बयान आया है और न ही वे कहीं चुनावी सभा करती दिखाई दी हैं। वहीं चुनावी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाने को लेकर सोनिया गांधी ने रायबरेली और अमेठी की जनता के लिए पत्र लिखा है।

चिट्ठी में लिखा गया है कि 'बहुत चाहते हुए भी कुछ कारणों से इस बार आपके बीच उपस्थित नहीं हो पा रही हूं। इसे मेरी निजी चिट्ठी समझें। आप लोगों का प्रतिनिधित्व करना मेरे वा मेरे परिवार के लिए बहुत गर्व की बात है। रायबरेली और अमेठी हमारे जीवन का, हमारा वजूद बन चुके हैं। आज हम जो कुछ भी हैं, उसका श्रेय आप लोगों को ही है। आपका हमारा एक विशेष रिश्ता है, जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है।

वहीं मोदी पर हमला बोलते हुए सोनिया ने लिखा है कि वर्तमान में जो केंद्र सरकार है, जानबूझकर आप लोगों को कल्याणकारी कार्यक्रमों से वंचित रखने की कोशिश कर रही है। आप खुद बताइए क्या आपने कभी ऐसी सरकार देखी है जो अपने ही लोगों को कमजोर करे, उनके खिलाफ काम करे? दुर्भाग्य से मोदी सरकार यही काम कर रही है। इस खत में सोनिया ने सपा और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर कोई जिक्र नहीं किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !