स्मृति ईरानी ने अखिलेश और राहुल के गठबंधन पर आपत्तिजनक तंज कसा

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता स्मृति ईरानी ने बीते शनिवार 18 फरवरी को कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर एक अलग ही अंदाज में निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि 'यूपी में दो लड़कों को एक-दूसरे का साथ पसंद है।' यहां बता दें कि इस तंज कुछ आपत्ति अर्थ भी होते हैं। तो क्या स्मृति इरानी का इशारा उसी तरफ था। स्पष्ट होना चाहिए कि 'दो लड़कों को एक-दूसरे का साथ पसंद है।' से तात्पर्य क्या है। बता दें कि स्मृति ईरानी का विवादों से पुराना नाता है। जब से वो मंत्री बनीं हैं एक दर्जन से ज्यादा बड़े विवाद का कारण बन चुकीं हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश कहते हैं कि कांग्रेस की स्थिति काफी कमजोर है इसलिए उन्हें यह साथ पसंद है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी के कई करीबियों का मानना है कि राहुल की गाड़ी चल नहीं रही इसीलिए राहुल को साइकिल पसंद है। स्मृति ईरानी ने यह बातें कटरा में एक रैली केदौरना कही थीं। केंद्रीय मंत्री कटरा में बीजेपी उम्मीदवार हर्षवर्धन बाजपाई के समर्थन में प्रचार करने पहुंची थी।

वहीं केंद्रीय मंत्री सिर्फ यही नहीं रुकी, उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी सपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में एक महिला के रेप केस में सुप्रीम कोर्ट को दखल देना पड़ा तब जाकर राज्य सरकार ने एफआईआर दर्ज की। ईरानी ने आखिर में लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि आपको गूंड राज के बारे में जानकारी लेनी है तो सपा सरकार इसे आसानी से समझा सकती है। यूपी को ऐसे गठबंधन की कोई जरूरत नहीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !