घर से लवमैरिज करके गई थी युवती, जिस्म के बाजार से लौटी

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस ने एक होटल पर छापामार कार्रवाई के दौरान एक ऐसी लड़की को भी अपना जिस्म परोसते पकड़ा जिसने घर से भागकर लवमैरिज की थी। परिवारवाले समझते थे कि वो अपने पति के साथ है परंतु उसका प्यार उसे पहले ही धोखा देकर भाग चुका था। लौटकर परिवार के पास क्या मुंह लेकर जाती, इसलिए जिंदगी गुजारने के लिए उसने जिस्मफारोशी की राह चुन ली। 

घर से पढ़ने के लिए गई थी दिल्ली
उत्तरप्रदेश के मुरादनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी युवती दिल्ली के एक निजी कालेज में पढ़ाई कर रही थी। युवती का कालेज में एक छात्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन इसका विरोध कर रहे थे। युवती ने अपने परिजनों से प्रेमी के साथ शादी करने के लिए कहा। शादी से पूर्व बेटी के प्रेमी के संबध में परिजनों ने जानकारी जुटाई तो वह चरित्रहीन निकला था। इसके बाद परिजनों ने उसके साथ शादी कराने से साफ इन्कार कर दिया, लेकिन युवती प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी रही। 

घरवालों का विरोध फिर भी लवमैरिज कर ली
युवती ने पिछले दिनों अपने परिजनों को बिना बताए प्रेमी के साथ मंदिर में शादी रचा ली तथा प्रेमी साथ दिल्ली में किराए के मकान में रहना शुरू कर दिया। बेटी के इस कदम से गुस्साए परिजनों ने बेटी के घर आने पर रोक लगा दी। बताया गया कि शादी के कुछ दिन बाद ही प्रेमी उसे छोड़कर फरार हो गया। युवती कई महीने तक दिल्ली तथा आसपास के क्षेत्र में प्रेमी की तलाश करती रही। 

प्यार बेवफा निकला तब भी घर नहीं लौटी 
इस दौरान दिल्ली में उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। युवती ने इस युवक को अपनी आपबीती सुनाई तो उसने देह व्यापार कर मोटी रकम कमाने का लालच दिया। परिजनों की नाराजगी को देखते हुए युवती देह व्यापार के लिए तैयार हो गई। इसके बाद वह युवती को मुंबई ले गया तथा उससे जिस्मफरोशी का धंधा कराने लगा। 

मुंबई पुलिस ने बृहस्पतिवार को युवती को मुंबई के एक होटल से जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में मुरादनगर थानाध्यक्ष हरिदयाल यादव ने बताया कि युवती मुंबई में देह व्यापार करती थी। कोर्ट के आदेश पर मुंबई पुलिस युवती को मुरादनगर थाने लेकर पहुंची। मुरादनगर पुलिस के सहयोग से मुंबई पुलिस ने युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !