ब्लैकमेलिंग: 1 साल तक करता रहा रेप, लड़की को पता ही नहीं चला कब प्रेग्नेंट हो गई

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर जिले में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़‍िता 7 महीने की गर्भवती हो गई। पीड़‍िता ने युवक के ख‍िलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अजीब बात तो यह है कि लड़की को खुद नहीं पता चला कि वो कब गर्भवती हो गई। 

मामला बुलंदशहर जिले के खुर्जा सिटी थाना क्षेत्र का है। विक्ट‍िम ने कहा- पड़ोस का रहने वाले शांतनु का उसके घर आना-जाना था। एक दिन घर पर कोई नहीं था। वो कोल्डड्र‍िंक लेकर आया, जिसे पीते ही मैं बेहोश हो गई। इसके बाद उसने मेरी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। इसे वह इंटरनेट पर डालने की धमकी देता था। इसी फोटो और वीडियो के बल पर पिछले एक साल से वो मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसके बारे में किसी को बताने पर छोटे भाई और पिता को जान से मारने की धमकी भी देता है।

पेट बढ़ने पर हुआ प्रेग्नेंट होने का खुलासा
विक्ट‍िम ने बताया- शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मैं प्रेग्नेंट हो गई। मुझे खुद इसके बारे में पता नहीं था लेकिन समय के साथ मेरा पेट बढ़ता जा रहा था। एक दिन फैमिली ने मेरे पेट फूलने को लेकर सवाल किया, तो मैं जवाब नहीं दे पाई। डॉक्टर से जांच करावाई गई, तो पता चला कि मैं 7 महीने की प्रेग्नेंट हूं। फैमिली को जब इस बात का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खीसक गई। इसके बाद मैंने भी फैमिली को पूरी सच्चाई बता दी। मेरे पापा शांतनु के घरवालों से इस बारे में बात करने गए तो उन्हें धक्के मारकर भगा दिया।

पीड़िता ने दी पुलिस में तहरीर
पीड़िता ने खुर्जा सिटी पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी रूलर जगदीश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की ली है। मामले की जांच की जा रही है साथ ही युवती को मेडिकल परिक्षण भी कराया जा रहा है। पीड़िता के 164 के ब्यान भी दर्ज कराया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !