UP के लिए BJP का MISSION 300+

NEW DEIHL | दिल्ली में चल रही बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में यूपी सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का मुद्दा छाया रहा। मीडिया में जारी हुए सर्वे के नतीजों और समाजवादी पार्टी के पारिवारिक झगड़े को भुनाते हुए बीजेपी ने अब यूपी में पार्टी के लिए 300 सीटों से ज्यादा पर जीत का लक्ष्य निर्धारित किया है। पार्टी दो दिनों तक चलने वाली कार्यकारिणी की बैठक में आक्रामक रूप से प्रचार चलाने और बीजेपी के विकास के ऐजेंडे के साथ चुनाव लड़ने को लेकर रणनीति तैयार करेगी।

बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक यूपी के ताज़ा हालात बीजेपी के लिए सुखद और फायदेमंद है। यही नहीं पार्टी कार्यकर्ताओं को भी चुनाव में जीत को लेकर कोई शंका नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी को कोई शंका है भी तो अब नहीं होनी चाहिए। पार्टी के नेताओं के मुताबिक नोटबंदी का यूपी में कोई खासा असर नहीं पड़ा है। यही नहीं विपक्ष का नोटबंदी पर रुख आम लोगों को बेहद नागवार गुजरा है।

वहीं, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले हुई राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में चुनाव वाले राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों और प्रदेश प्रभारियों से रिपोर्ट भी ली गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !