नोटबंदी का घाटा TAX बढ़ाकर क्यों वसूल रही है शिवराज सरकार: कांग्रेस

BHOPAL | प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने लाइसेंस और वाहनों के पंजीयन शुल्क में पांच से सात गुना तक की वृद्धि का कड़ा विरोध किया है। श्री यादव ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को मशविरा दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लागू की गई नोटबंदी के बाद प्रदेश की आय में जबरदस्त गिरावट की पूर्ति के लिये आम जनता पर टैक्स थोपने की बजाय सरकार कोई दूसरा रास्ता निकाले।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री यादव ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि बिना सोचे-विचारे प्रधानमंत्री द्वारा थोपी गई नोटबंदी के दुष्परिणाम लगातार सामने आ रहे हैं। उद्योग-धंधे बंद हो गये हैं। बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है। विकास दर में तेजी से गिरावट आ रही है। जीडीपी घट गया है। सच को स्वीकारने और गलती को सुधारने की बजाय केन्द्र सरकार और भाजपा शासित राज्य सरकारें प्रधानमंत्री की चाटुकारिता में जुटकर तालियां बजा रही हैं।

श्री यादव ने कहा है कि मध्यप्रदेश की सरकार ने ड्राइविंग लाइसैंस फीस और वाहनों के रजिस्ट्रेशन की फीस में अनाप-शनाप वृद्धि कर संकेत दे दिये हैं कि नोटबंदी के घातक परिणाम आम और गरीब जनता को ही भुगतना पड़ेंगे। देश में सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल मध्यप्रदेश की सरकार ज्यादा टैक्स लगाकर बेच रही है। मुख्यमंत्री श्री चौहान झूठे सपने और थोथे वायदे भर प्रदेश की जनता से करते रहे हैं। 

श्री यादव ने ड्राइविंग लाइसैंस और वाहनों के पंजीयन शुल्क में की गई बेतहाशा वृद्धि तुरंत वापस लेने की मांग प्रदेश की सरकार से की है। श्री यादव ने कहा है कि बढ़ोतरी वापस नहीं ली गई तो प्रदेश कांग्रेस आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !