अडवाणी, जेटली या राजनाथ PM POST के लायक, मोदी बेकार: ममता ने कहा

KOLKATA | नरेंद्र मोदी के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल चुकीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी पीएम पोस्ट के लायक ही नहीं हैं। उन्हें रिजाइन कर ​देना चाहिए। बीजेपी सरकार को आडवाणी, जेटली या राजनाथ सिंह को लीड करना चाहिए। ममता ने प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी से हस्तक्षेप की मांग करते हुए कहा कि मोदी से देश को बचाओ। 

ममता बनर्जी ने कहा, "देश के बचाने के लिए इस वक्त सभी विपक्षी पार्टियों को एक हो जाना चाहिए। मोदी देश का नेतृत्व नहीं कर सकते हैं। उन्हें पद छोड़ देना चाहिए। देश में राष्ट्रीय सरकार होनी चाहिए जिसका नेतृत्व लालकृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह या फिर अरुण जेटली करें।

ऐसी बदला लेने वाली सरकार नहीं देखी: ममता
ममता ने प्रणब मुखर्जी के उस बयान की तारीफ की जिसमें उन्होंने कहा था कि नोटबंदी देश की इकोनॉमी को टेम्परेरी स्लोडाउन की ओर ले जा सकती है। ममता ने कहा, "मैंने ऐसी बदला लेने वाले केंद्र में कभी नहीं देखे। ये पुराने संस्थान जैसे प्लानिंग कमीशन को तोड़ रही है। ये सरकार की रीढ़ को तोड़ रहे हैं। पश्चिम बंगाल को नोटबंदी के फैसले के चलते 5,500 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ और 81.50 लाख लोग बेरोजगार हो गए। केंद्र सरकार विपक्षियों को भय दिखा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !