PHOTO EDITOR APP जो आपका जेंडर चेंज कर दे, यहां से FREE DOWNLOAD करें

अगर आपने कभी सोचा है कि आपकी तस्वीर रियल उम्र से कम की दिखें, आप जवान या बुजुर्ग दिखें या फिर आपकी तस्वीर किसी और लिंग में (किन्नर, महिला या पुरुष) दिखे तो आपकी ख्वाहिश इस नए एप के जरिए पूरी हो जाएगी।

FaceApp के संस्थापक यारोस्लव गोंचारोव ने अपने इस एप के खासियतों के बारे में दुनिया को जानकारी देते हुए कहा है कि जब आप चाहते हैं कि आपकी तस्वीर दूसरे जेंडर में दिखे तो आपको इसके लिए काफी मेहनत और समय लगाना पड़ता है लेकिन उन्होंने ने जो फेस एप तैयार किया है वह घंटों के काम को पल झपकते कर देता है।

आईफोन के लिए तैयार किया गया यह फ्री एप न सिर्फ आपका जेंडर बदल सकता है बल्कि आप इसमें मौजूद फीचर्स की मदद से खुद को ज्यादा जवान या ज्यादा स्मार्ट दिखा सकते हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, गोंचारोव ने बताया यह एप उन लोगों के लिए बहुत ही उपयोगी साबित हो रहा है जो खुद को महिला या पुरुष की बजाए थर्ड जेंडर में दिखाना चाहते हैं।

इसके लिए उन्होंने इना फ्राइड नामकी महिला की तस्वीरों का उदाहरण भी दिखाया। चार तस्वीरों के इस कोलाज में आप देख सकते हैं कि एक ही महिला की चार तस्वीरें कितनी अलग अलग हैं।

पिछले सप्ताह लॉन्च किए गए इस एप को गोंचारोव के दिमाग की उपज बताया जा रहा जो माइक्रो सॉफ्ट के पूर्व इंजीनियर हैं। गोंचारोव ने इस एप में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से ऐसी ऐसे फीचर भी जोड़ें हैं किसी भी तस्वीर में मुस्कान या दूसरे भाव दिखा सकता है। यानी सेल्फी लेने के वक्त किसी का मुंह बंद है तब भी एप की मदद से तस्वीर में मुस्कान लाई जा सकती है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !