अखनूर में आतंकी हमला, MODI की सर्जिकल स्ट्राइक का बदला: हाफिज सईद

NEW DELHI | पाकिस्तानी सफेदपोश और भारत में लिस्टेड गुंडा हाफिज सईद ने कश्मीर के अखनूर में हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेते हुए ऐलान किया है कि उसने मोदी के सर्जिकल स्ट्राइक का बदला ले लिया है। बता दें कि पाकिस्तान सरकार लगातार सर्जिकल स्ट्राइक को नकारती रही है। कहा जाता है कि हाफिज सईद पाकिस्तान का सुपर पीएम है। वो उपद्रवी संगठन संगठन जमात-उद-दावा का चीफ भी है। हाल में कश्मीर के अखनूर में जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स (GREF) कैम्प पर आतंकियों ने हमला किया था। 

हाफिज ने दावा किया है कि चार पाकिस्तानी आतंकियों ने अखनूर के जीआरईएफ कैम्प पर हमला किया और वे 'सुरक्ष‍ित' लौट आए। हाफिज ने इसे बदले का 'सर्जिकल स्ट्राइक' बताया है। टेप में हाफिज सईद निर्लज्जता के साथ यह स्वीकार कर रहा है कि 9 जनवरी को हुआ आतंकी हमला उसके लोगों ने ही किया है। पाक अधिकृत मुजफ्फराबाद में बुधवार को सैकड़ों जमात आतंकियों को संबोधित करते हुए हाफिज ने यह दावा किया।

हाफिज करीब दो मिनट के इस टेप में कहता है, 'परसों शाम को चार नौजवान जम्मू के अखनूर में स्थित कैम्प में दाख‍िल हुए। मैं हाल की बात कर रहा हूं, यह कोई पुरानी बात नहीं है। यह दो दिन पहले ही हुआ है। वे आर्मी कैम्प में दाखिल हुए और उन्होंने 10 कमरों में घुसकर भारतीय सैनिकों की सफाई की और चारों सुरक्ष‍ित वापस लौट आए और उनका बाल-बांका भी नहीं हुआ। ये एक किरदार है, यही है सर्जिकल स्ट्राइक। 

आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले हाफिज को पाकिस्तान सरकार सफेदपोश मानती है। उसका आतंकी वीडियो जारी होने के बाद भी पाकिस्तान सरकार सबूत ना होने की बात करती है। देखना यह है कि सरेआम वीडियो जारी करके आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले हाफिज के खिलाफ अब पाकिस्तान सरकार कोई कार्रवाई करने की हिम्मत जुटा पाती है। 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में 9 जनवरी को एलओसी के पास बटाल गांव में जीआरईएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में 3 कर्मचारी मारे गए थे। हाफिज ने और शेखी बघारते हुए कहा, 'मोदी सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं, मैंने मोदी को जवाब दे दिया है. नवाज शरीफ मोदी को जवाब नहीं दे पाए. अल्लाह की रहमत से मैंने मोदी को जवाब दे दिया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !