गोवा में भाजपा की हालत पतली, पर्रिकर पर खेला दांव

नई दिल्ली। गोवा में भाजपा की हालत पतली चल रही है। भाजपा ने बिना सीएम कैंडिडेट के ही विधानसभा प्रत्याशियों की लिस्ट घोषित कर दी। जीत को सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के चुनाव प्रभारी नितिन गडकरी ने यह संकेत दिया है कि चुनावों के बाद अगर पार्टी विधायक तय करेंगे तो मनोहर पर्रिकर को अगला सीएम बनाया जा सकता है। कुल मिलाकर पर्रिकर के नाम बढ़ाया जा रहा है ताकि असंतोष कुछ कम हो। बता दें कि रक्षामंत्री रहते हुए भी पर्रिकर गोवा के पार्टटाइम सीएम ही थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गडकरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "अगर पार्टी विधायकों ने तय किया तो केंद्र के किसी नेता को राज्य का सीएम बनाया जाएगा। पार्टी विधायक ही नए नेता का चुनाव करेंगे और यह कोई जरूरी नहीं कि वह नेता खुद भी एमएलए हो, हम केंद्र से भी किसी को भेज सकते हैं। गडकरी ने कहा, "पर्रिकर ने गोवा लौटने की कोई इच्छा नहीं जताई है, लेकिन हमने सभी ऑप्शन खुले रखे हैं।

पार्टी के एक सोर्स ने बताया कि अमित शाह ने इस मामले पर नरेंद्र मोदी से चर्चा की है। कहा जा रहा है कि पूर्व सीएम और मौजूदा डिफेंस मिनिस्टर मनोहर पार्रिकर की पॉपुलैरिटी ज्यादा है। ऐसे में पार्टी पार्रिकर को आगे रखकर चुनाव लड़ना चाहती है। भाजपा को लगता है कि पार्सेकर के नाम पर गोवा में वोट नहीं मिलेंगे। लोग पर्रिकर की अपील पर भी वोट नहीं देंगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !