DR. AK BANSAL और BJP प्रदेशाध्यक्ष के रिश्तों का रंग तलाश रही है पुलिस

Bhopal Samachar
ALLAHABAD | जाने-माने सर्जन और JEEVAN JYOTI HOSPITAL के निदेशक डॉ. एके बंसल की हत्या की जांच में जुटी पुलिस उनके सियासी कनेक्शन और रंजिशों की पड़ताल में भी जुटी है। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि डॉ. बंसल और UP BJP PRESIDENT KESHAV MAURYA बिजनेस पार्टनर थे। उनके संबंधों में बीते दो सालों से दरार आ गई थी। दोनों के खराब चल रहे रिश्तों के आधार पर भी पुलिस जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि डॉ. बसंल और केशव मौर्य की पार्टनरशिप अस्पताल के अलावा दूसरे बिजनेस में भी थी।

रिश्तों में क्यों आ गई दरार?
जांच में पता चला है कि अस्पताल में दोनों की पार्टनरशिप थी जिसमें केशव मौर्य की पत्नी राजकुमारी देवी के नाम से पैसा लगाया गया था। केशव मौर्य और डॉ. एके बंसल की दोस्ती के काफी चर्चे रहे हैं। दोनों के नाम कई ज्वाइंट खाते भी थे और बिजनेस में भी हिस्सेदारी थी। डॉ. बंसल और केशव मौर्य के रिश्तों में क्यों दरार आई इसकी भी पड़ताल की जा रही है। 

केबिन में घुसकर मारी थी गोली
बता दें कि गुरुवार शाम करीब 7 बजे इलाहाबाद के नामी अस्पताल जीवन ज्योति के डायरेक्टर को दो अज्ञात बदमाशों ने उनके केबिन में घुसकर गोली मारी। घटना के वक्त वह मरीज देख रहे थे। गोली डॉ. बंसल के सिर पर लगी थी जिसके बाद वो जमीन पर गिर पड़े। गोली मारने के बाद बदमाश पिस्तौल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। डॉ. बंसल को तुरंत अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया और गोली निकालने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। 

चुनावी मुद्दा बन सकती है हत्या
डॉ. बंसल की हत्या यूपी चुनाव में अहम मुद्दा बन सकती है। कानून-व्यवस्था और सुरक्षा के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियां एक ओर जहां सरकार को घेर सकती हैं वहीं, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की बंसल से पार्टनरशिप और रिश्तों में दरार की बात सामने आने से इसमें और ट्विस्ट आ गए हैं। इलाहाबाद के लिए यह मुद्दा पूरी तरह चुनावी रंग ले सकता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!