घने कोहरे में सांय सांय भाग रही थी चार्टड बस, हादसा, एक की मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश में सोमवार सुबह घना कोहरे की वजह से भोपाल-उज्जैन बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में सड़क निर्माण से जुड़े सुपरवाइजर की मौत हो गई, जबकि बस में सवार सभी यात्री बाल-बाल बच गए।

जानकारी के अनुसार, घने कोहरे के चलते भोपाल-इंदौर स्टेट हाइवे पर भोपाल से उज्जैन जा रही चार्टर्ड बस (क्रमांक MP 09-FA 8136) कोठरी के पास सड़क मरम्मत के लिए खोदी गई खंती में जा घुसी। इस सड़क हादसे में सड़क मरम्मत का कार्य करवा रहे एडकोर्न कम्पनी के 55 वर्षीय सुपरवाइजर घनश्याम राठौर की मौके पर ही मौत हो गई। घनश्याम ठाकुर मूल रूप से कानपुर के रहने वाले थे।

सड़क से नीचे उतरते ही उसमें मौजूद यात्री घबरा गए और चिल्लाने लगे। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत यात्रियों को नीचे उतारा। सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी। सोमवार सुबह करीब आठ बजे हुए हादसे के बाद बस में बैठे यात्री यह घटना देखने के बाद दहशत में आ गए। यात्रियों को किसी तरह सुरक्षित तरीके से बस से बाहर निकाला गया। 

आष्टा थाना प्रभारी बीडी बीरा ने बताया कि प्रथम दृष्टया कोहरे की वजह से हादसा होना प्रतीत हो रहा है। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण बस का ड्राइवर संतुलन नहीं बना सका और यह सड़क हादसा घटित हो गया। आष्टा के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !